फोटो गैलरी

Hindi Newsखंडपीठ स्थापना के लिए एकजुट होंगे कई जिलों के वकील

खंडपीठ स्थापना के लिए एकजुट होंगे कई जिलों के वकील

खंडपीठ स्थापना के लिए अधिवक्ताओं का मंडलीय सम्मेलन गुरुवार को दीवानी परिसर में आयोजित किया जाएगा। इसमें दिल्ली प्रदर्शन समेत कई अहम निर्णयों पर चर्चा की जाएगी। सम्मेलन में कई जिलों के वकील शिरकत...

खंडपीठ स्थापना के लिए एकजुट होंगे कई जिलों के वकील
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 03 Dec 2014 09:09 PM
ऐप पर पढ़ें

खंडपीठ स्थापना के लिए अधिवक्ताओं का मंडलीय सम्मेलन गुरुवार को दीवानी परिसर में आयोजित किया जाएगा। इसमें दिल्ली प्रदर्शन समेत कई अहम निर्णयों पर चर्चा की जाएगी। सम्मेलन में कई जिलों के वकील शिरकत करेंगे। इसके लिए पदाधिकारियों को जिम्मेदारियां भी दी गई हैं।

उच्च न्यायालय खंडपीठ स्थापना संघर्ष समिति के बैनरतले मंडलीय सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। इसमें फिरोजाबाद, मथुरा, मैनपुरी, शिकोहाबाद, हाथरस, अलीगढ़, एटा, इटावा, ललितपुर, झांसी समेत अन्य तहसीलों के वकील भाग लेंगे। इसके लिए संघर्ष समिति ने सभी को आमंत्रण पत्र भेजे हैं। इसमें सभी बार एसोसिएशन के अध्यक्ष और सदस्यों को भी आमंत्रित किया गया है। समिति के संयोजक केडी शर्मा व सचिव अरुण सोलंकी का कहना है कि दिल्ली प्रदर्शन की रणनीति पर चर्चा की जाएगी। इसके लिए प्रदर्शन की तिथि समेत अन्य मुद्दों पर सभी की राय लेकर रणनीति बनेगी। इसके लिए कमेटियां भी गठित की जाएंगी। मीडिया प्रभारी मनीष सिंह का कहना है कि सम्मेलन की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। जस्टिस जसवंत सिंह आयोग की रिपोर्ट लागू कराने के लिए केंद्र सरकार पर दबाव बनाया जाएगा। उन्होंने बताया कि गुरुवार को न्यायिक कार्य ठप रहेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें