DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टीचर छात्रा को लेकर हुआ फरार, दिल्ली में पकड़ा गया

मोटाहल्दू के एक निजी स्कूल के शिक्षक ने अपने ही स्कूल की 12वीं की छात्र को हवस का शिकार बना डाला। आरोपी शिक्षक नाबालिग छात्र को दिल्ली भगाकर ले गया और उसके साथ चार दिन तक दुष्कर्म किया। पुलिस ने छात्र को दिल्ली अक्षर धाम मंदिर के पास से मुक्त कराया। आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
बकुलिया लालकुंआ निवासी विजय सिंह मोटाहल्दू स्थित निजी स्कूल में कम्प्यूटर टीचर था। वह लम्बे समय से 12वीं में पढ़ने वाली छात्र पर डोरे डाल रहा था। 29 नंवबर को वह छात्र को बहला फुसलाकर भगा ले गया। स्कूल से छुप्ती होने के काफी देर बाद भी छात्र जब घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने काफी खोजबीन की। जब उसका कही पता नहीं चला तो शिक्षक पर शक हुआ। शिक्षक के खिलाफ छात्र को भगाने का मुकदमा मंडी पुलिस चौकी में दर्ज कराया गया। पुलिस की पड़ताल में पता चला कि शिक्षक छात्र को लेकर दिल्ली चला गया है। उसका पीछा करते हुए पुलिस दिल्ली पहुंची और अक्षरधाम मंदिर के पास से छात्र को शिक्षक के चंगुल से मुक्त करा लिया। साथ ही आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ नाबालिग का अपरहण के बाद उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोप में धारा 376 आईपीसी और पास्को अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया गया। चौकी प्रभारी संजय पाठक ने बताया कि आरोपी शिक्षक को विजय सिंह को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।


केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण राज्य मंत्री निरंजन ज्योति उत्तर प्रदेश के फतेहपुर से सांसद हैं। साध्वी भाजपा में आने से पहले विश्व हिंदू परिषद में सक्रिय थीं। वे खासतौर पर उत्तर प्रदेश में अपने खास अंदाज में प्रवचन के लिए जानी जाती हैं।

- 1967 में हमीरपुर जिले के पत्योरा गांव में शिवप्रसाद निषाद के घर उनका जन्म हुआ।
- 2012 में वे हमीरपुर सीट से पहली बार विधायक चुनी गईं। यूपी के कुछ क्षेत्रों दलित और पिछड़ा वोट बैंक पर उनकी पकड़ है।
- 2002 में वे पहली बार हमीरपुर से चुनाव लड़ी पर हार गईं।
- 2007 के विधानसभा चुनाव में वे तीसरे स्थान पर रहीं ।  
- 12वीं कक्षा तक पढाई की है साध्वी निरंजन ने। संसद की वेबसाइट के मुताबिक वे अविवाहित हैं।
- 09 नवंबर को मंत्री मंडल के विस्तार के दौरान उन्हें नरेंद्र मोदी ने अपने कैबिनेट में शामिल किया।
- 15 जून 2014 को फतेहपुर में उनपर जानलेवा हमला भी हो चुका है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:टीचर छात्रा को लेकर हुआ फरार, दिल्ली में पकड़ा गया