DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बॉर्न टू डांस चैंपियनशिप का ऑडिशन 9 को

बॉर्न टू डांस, वन चांस-वन डांस चैंपियनशिप 7 जनवरी को कोलकाता में होने वाली है। चैंपियनशिप का ऑडिशन लौहनगरी में 9 दिसंबर को बिष्टूपुर स्थित चैंबर भवन में होगा। आयोजनकर्ता इंवेंट एजेंसी, मार्केट कॉन्सेप्ट की संचालिका चेतना करनानी ने बुधवार को आयोजित संवाददाता सम्मेलन में यह जानकारी दी।

चेतना करनानी ने बताया कि यह ईस्ट इंडिया की सबसे बड़ी डांस चैंपियनशिप प्रतियोगिता है। इसमें बंगाल, बिहार, झारखंड, असम सहित अन्य राज्यों के बच्चे शामिल होंगे। बताया कि चैंपियनशिप को सात वर्गो में बांटा गया है। इसमें तीन से आठ, नौ से 15 और 16 से 30 वर्ष वालों के लिए सोलो, मम्मी स्पेशल, पापा स्पेशल, जोड़ो और ग्रुप डांस शामिल है।

ऑडिशन में शामिल होने वाले प्रतिभागी बुक माई शो में ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं या फिर ऑडिशन के दिन चैंबर भवन में भी ऑन स्पॉट रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। उन्होंने बताया कि जीतने वाले प्रतिभागियों को एक लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा।

सौरभ और विवेक होंगे जज
ऑडिशन में डांस इंडिया डांस के फाइनल में पहुंचने वाले सौरभ और विवेक जज होंगे। फाइनल में चुने जाने वाले बच्चों को सौरभ-विवेक की जोड़ी तीन दिनों की ट्रेनिंग देगी। प्रेसवार्ता में सौरभ ने बताया कि बच्चों में प्रतिभा और सौ फीसदी मेहनत करने के बाद भी वे क्यों प्रतियोगिता से बाहर हो जाते हैं? ट्रेनिंग में बच्चों को इसकी ही जानकारी दी जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बॉर्न टू डांस चैंपियनशिप का ऑडिशन 9 को