DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पटना नगर निगम के इंजीनियर के घर निगरानी टीम ने मारा छापा

पटना नगर निगम के प्रभारी कार्यपालक अभियंता ललन सिंह के पैतृक घर शेखपुरा के हथियावां गांव में पटना से आयी निगरानी की टीम ने बुधवार को छापेमारी की। सुबह सात बजे से लेकर दिन के नौ बजे तक की गयी छापेमारी में निगरानी की टीम ने चप्पा-चप्पा छान मारा। लेकिन निगरानी टीम को कुछ भी महत्वपूर्ण एवं आत्तिजनक सामान हाथ नहीं लग सका।

ई. ललन सिंह कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे व पूर्व सासंद स्व. राजो सिंह के भतीजे हैं, जो पटना विकास सेवा प्राधिकार (पीआरडीए) में कार्यपालक अभियंता के पद पर तैनात हैं। फिलहाल पटना नगर निगम के कार्यपालक अभियंता के भी प्रभार में हैं।

छापेमारी की सूचना पाकर गांव के सैकड़ों लोग ई. ललन सिंह के घर के इर्द-गिर्द जमा हो गये, लेकिन भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती के कारण छापेमार दल को कोई दिक्कत नहीं हुई। ई. ललन सिंह के घर में छापेमारी के लिए निगरानी की टीम के साथ शेखपुरा टाउन इंस्पेक्टर किशोरी महतो के अलावा सदर थाना, चेबाड़ा, कुसुम्भा, महुली, कोरमा, हथियावां एवं कसार थानों की पुलिस को भेजा गया था। छापेमारी का नेतृत्व निगरानी विभाग के डीएसपी पीएन सिंह कर रहे थे।

छापेमारी के बाद मीडियाकर्मियों को उन्होंने बताया कि मंगलवार को इंजीनियर ललन सिंह के पाटलिपुत्र एवं बोरिंग रोड स्थित आवासों पर भी छापेमारी की गयी थी, जिसमें सोना-चांदी के अलावा करोडमें की सम्पत्ति का दस्तावेज बरामद हुआ था, लेकिन शेखपुरा में की गयी छापेमारी में कुछ भी हाथ नहीं लगा।

निगरानी डीएसपी श्री सिंह ने बताया कि इंजीनियर ललन सिंह के खिलाफ निगरानी कोर्ट में आय से अधिक संपत्ति की शिकायत दर्ज है। जांच में मामला सत्य पाये जाने के बाद छापेमारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि बुधवार को निगरानी की टीम ने हथियावां समेत चार अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की। हालांकि उन्होंने अन्य किन स्थानों पर छापेमारी की, बताने से इनकार कर दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पटना नगर निगम के इंजीनियर के घर निगरानी टीम ने मारा छापा