DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गोपालगंज में दिन-दहाड़े सेना के रिटायर्ड जवान को भूना

जिले के गोपालुपर थाने के सेमरा-सासामूसा पथ पर लच्छी खरेया-सोनहुला गांव के बीच अपराधियों ने बुधवार को दिन-दहाड़े सेना के रिटायर हवलदार को गोलियों से भून दिया। रिटायर्ड हवलदार का नाम ओमप्रकाश राय था, जो सोनहुला गांव के स्व. राजधारी राय का बेटा था।

बताया गया है कि घटना उस समय हुई जब हवलदार दुबे खरेया बजार से अपने एक साथी के साथ बाइक पर पीछे बैठकर घर की ओर जा रहे थे। इसी बीच दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने उनकी बाइक का पीछा किया। हवलदार ज्योंहि लच्छी खरेया व सोनहुला गांव के पास पहुंचे कि एक बाइक पर सवार अपराधियों ने उनसे कटेया जाने का रास्ता पूछा। इसके बाद जब हवलदार पता बताने के लिए पीछे घूमे कि अपराधियों ने उनपर गोली चला दी।

गोली की आवाज सुनते ही आसपास के खेतों में काम कर रहीं महिलाएं चौक उठीं और खड़ा होकर देखने लगीं। गोली लगने के बाद ओमप्रकाश बाइक से नीचे गिर गए। साथ में उनका दोस्त भी बाइक लेकर नीचे गिर गया। इसके बाद आनन-फानन में उसका दोस्त उन्हें उठाकर गांव के लोगों से मदद की गुहार लगोने लगा। बाद में उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलने पर एएसपी अनिल कुमार, गोपालपुर थानेदार राजदेव प्रसाद, नगर इंस्पेक्टर जयप्रकाश पडिम्त समेत अन्य पुलिस बल सदर अस्पताल में पहुंचकर मामले की जांच की। इस मामले में मृतक के परिवार के किसी भी सदस्यों द्वारा पुलिस को अभी बयान नहीं दिया गया है।

हांलाकि, थानेदार राजदेव प्रसाद का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। परिजनों के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। उधर, गांव में भी पहुंचकर घटनास्थल पर जांच एएसपी अनिल कुमार ने की। उन्होंने कहा कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गोपालगंज में दिन-दहाड़े सेना के रिटायर्ड जवान को भूना