DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कारागार अधीक्षक को बम से उड़ाने की धमकी

उत्तर प्रदेश की बाराबंकी जेल में बंद कुख्यात अपराधी चंदन सिंह तथा उसके दो अन्य साथियों के खिलाफ कारागार अधीक्षक को आवास समेत बम से उडाने की साजिश रचने तथा कुछ चिकित्सकों से रंगदारी की मांग करने के आरोप में स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।
       
पुलिस अधीक्षक अब्दुल हमीद ने आज बताया है कि जिला कारागार में निएद्ध गोरखपुर के शातिर बदमाश चंदन सिंह तथा उसके दो फरार साथियों राणा प्रताप सिंह तथा अखिलेश ने जेल अधीक्षक अशोक सागर को जान से मारने तथा उनके आवास को बम से उडाने का षडयंत्र रचा था।

उन्होंने बताया कि एसटीएफ ने सर्विलांस के माध्यम से इस आपराधिक षडयंत्र का राजफाश किया है। बल ने यह भी खुलासा किया कि जेल अधीक्षक को जान से मारने के अलावा गोरखपुर के कुछ चिकित्सकों से रंगदारी वसूलने का भी षडयंत्र रचा जा रहा था।
      
पुलिस ने एसटीएफ के दरोगा सत्यप्रकाश की तहरीर पर कल देर शाम कोतवाली नगर में आपराधिक षडयंत्र रचने के मामले धारा 386, 506 , 154, 115 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। मंगलवार देर रात पुलिस अधीक्षक अब्दुल हमीद के निर्देश पर जेल अधीक्षक को सशस्त्र पुलिसकर्मी मुहैया कराये गये है। साथ ही उनके आवासीय परिसर में भी सशस्त्र सुरक्षाकर्मी तैनात किए गये है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कारागार अधीक्षक को बम से उड़ाने की धमकी