DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डॉक्टर को महंगा पड़ा मजाक, चुकाने पडेंगे 90 हजार डॉलर

डॉक्टर को महंगा पड़ा मजाक, चुकाने पडेंगे 90 हजार डॉलर

वेनेजुएला के एक डॉक्टर को मजाक करना इतना महंगा पड़ा कि उन्हें इसके एवज में 90 हजार डॉलर, लगभग 55 लाख रुपये का जुर्माना अदा करने की सजा सुना दी गयी। 
      
वेनेजुएला के डॉक्टर मैनुएल अलावादरे के वकील ब्रायन बीबर ने बताया कि उनके मुवक्किल ने मियामी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर जांच के दौरान सुरक्षा अधिकारियों से मजाक में कहा कि उनके बैग में विस्फोटक हैं। इसके बाद एहतियातन हवाई अड्डे को खाली करा लिया गया और कई उड़ानों को स्थगित करना पड़ा। इसके अलावा बम को निष्क्रिय करने के लिये पुलिस बम निरोधक दस्ते को भी बुलाना पड़ा।
      
बीबर ने बताया कि गत 22 अक्टूबर को घटी इस घटना के दौरान डॉ. अलावादरे ने हालांकि थोड़ी ही देर बाद यह खुलासा कर दिया था कि वह मजाक कर रहे हैं। इसके बावजूद सुरक्षा अधिकारियों ने कोई जोखिम न उठाते हुये हवाई अड्डे को खाली करा लिया। उन्होंने बताया कि यात्रियों को हुई असुविधा और हवाई अड्डा प्रबंधन के खर्चे की भरपाई के लिये डॉ. अलावादरे पर 89172 डॉलर का जुर्माना लगाया गया है।  
      
वकील ने बताया कि उनके मुवक्किल को अपने किये पर पछतावा है। वह किसी को डराना नहीं चाहते थे और उन्हें लगता है कि यह मजाक करके उन्होंने अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती की है। जुर्माने की राशि चुका देने के बाद डॉ. अलावादरे को स्वदेश लौटने की अनुमति मिल जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:डॉक्टर को महंगा पड़ा मजाक, चुकाने पडेंगे 90 हजार डॉलर