फोटो गैलरी

Hindi Newsविपक्ष साध्वी निरंजन के इस्तीफे पर अड़ा

विपक्ष साध्वी निरंजन के इस्तीफे पर अड़ा

केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति के विवादास्पद बयान को लेकर मंगलवार को संसद में जमकर हंगामा हुआ। राज्यसभा में अपने बयान पर माफी मांगने के बावजूद विपक्ष राज्यमंत्री के इस्तीफे की मांग को लेकर...

विपक्ष साध्वी निरंजन के इस्तीफे पर अड़ा
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 03 Dec 2014 12:31 AM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति के विवादास्पद बयान को लेकर मंगलवार को संसद में जमकर हंगामा हुआ। राज्यसभा में अपने बयान पर माफी मांगने के बावजूद विपक्ष राज्यमंत्री के इस्तीफे की मांग को लेकर अड़ा रहा। उन्होंने दिनभर राज्यसभा नहीं चलने दी। लोकसभा में निरंजन ज्योति द्वारा खेद जताए जाने के बाद मामला शांत हो गया और सदन सुचारू रूप से चला।

साध्वी ने सोमवार रात दिल्ली की एक चुनावी सभा में कथित तौर पर अभद्र टिप्पणी की थी। राज्यसभा में मंगलवार को इस मुद्दे पर हंगामा हुआ। निरंजन ज्योति ने पहले लोकसभा और फिर राज्यसभा में अपने बयान पर माफी मांगी। लेकिन राज्यसभा में विपक्ष दल इससे संतुष्ट नहीं हुए। वे साध्वी की इस्तीफे की मांग पर अड़े रहे। सदन के नेता अरुण जेटली ने कहा कि साध्वी के बयान को कोई भी स्वीकार नहीं करेगा। उन्होंने माफी मांग ली है, इसलिए मुद्दे को खत्म किया जाए।

सीताराम येचुरी ने कहा कि साध्वी ने सदन में अपराध स्वीकारा है, इसलिए उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज हो। जदयू के शरद यादव, बसपा सुप्रीमो मायावती, कांग्रेस के आनंद शर्मा समेत तमाम दलों के नेताओं ने दो टूक कहा कि या तो वे इस्तीफा दें या पीएम उन्हें बर्खास्त करें।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें