DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विपक्ष साध्वी निरंजन के इस्तीफे पर अड़ा

केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति के विवादास्पद बयान को लेकर मंगलवार को संसद में जमकर हंगामा हुआ। राज्यसभा में अपने बयान पर माफी मांगने के बावजूद विपक्ष राज्यमंत्री के इस्तीफे की मांग को लेकर अड़ा रहा। उन्होंने दिनभर राज्यसभा नहीं चलने दी। लोकसभा में निरंजन ज्योति द्वारा खेद जताए जाने के बाद मामला शांत हो गया और सदन सुचारू रूप से चला।

साध्वी ने सोमवार रात दिल्ली की एक चुनावी सभा में कथित तौर पर अभद्र टिप्पणी की थी। राज्यसभा में मंगलवार को इस मुद्दे पर हंगामा हुआ। निरंजन ज्योति ने पहले लोकसभा और फिर राज्यसभा में अपने बयान पर माफी मांगी। लेकिन राज्यसभा में विपक्ष दल इससे संतुष्ट नहीं हुए। वे साध्वी की इस्तीफे की मांग पर अड़े रहे। सदन के नेता अरुण जेटली ने कहा कि साध्वी के बयान को कोई भी स्वीकार नहीं करेगा। उन्होंने माफी मांग ली है, इसलिए मुद्दे को खत्म किया जाए।

सीताराम येचुरी ने कहा कि साध्वी ने सदन में अपराध स्वीकारा है, इसलिए उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज हो। जदयू के शरद यादव, बसपा सुप्रीमो मायावती, कांग्रेस के आनंद शर्मा समेत तमाम दलों के नेताओं ने दो टूक कहा कि या तो वे इस्तीफा दें या पीएम उन्हें बर्खास्त करें।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विपक्ष साध्वी निरंजन के इस्तीफे पर अड़ा