DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हरियाणा में भाजपा सरकार पर बरसे हुड्डा

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने पिछली कांग्रेस सरकार द्वारा लिए गए फैसलों को उलटने तथा डीजल पर कर में वृद्धि करने को लेकर राज्य की भाजपा सरकार की जमकर आलोचना की।

हुड्डा ने यहां संवाददाताओं से कहा कि पहली बार ऐसा हुआ है कि राज्य सरकार ने पिछली सरकार के फैसलों को पलट दिया है। सेवानिवृत्ति की उम्र घटा दी गयी है और पेंशन राशि को भी कम कर दिया गया है। हरियाणा सरकार ने पिछली हुड्डा सरकार के फैसले को पलटते हुए सेवानिवृत्ति की आयु 60 से घटाकर 58 साल कर दी है।

पूर्व मुख्य संसदीय सचिव और हरियाणा जनहित कांग्रेस नेता दुआ राम के बेटे संदीप बिश्नोई की शादी में शामिल होने यहां आए हुड्डा ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर यह भी आरोप लगाया कि वह राज्य के भारी कर्ज के नीचे दबे होने की बात करके लोगों को गुमराह कर रहे हैं।

भाजपा सरकार को किसान विरोधी करार देते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि राज्य सरकार ने डीजल पर वैट बढ़ा दिया है जबकि अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतें कम हो रही हैं। राज्य में डेरों के संबंध में किए गए सवाल पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि किसी को भी कानून अपने हाथ में नहीं लेना चाहिए। हिंसा और टकराव से किसी भी सूरत में बचा जाना चाहिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हरियाणा में भाजपा सरकार पर बरसे हुड्डा