DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नशाखुरानी गिरोह का पर्दाफाश, बड़ी सफलता

राजकीय रेलवे पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए जहरखुरानों के बड़े नेटवर्क का पर्दाफाश किया है। जीआरपी ने सोमवार की रात छावनी स्टेशन से छह जहरखुरानों को गिरफ्तार किया। इन जहरखुरानों ने अब तक 100 से ज्यादा घटनाओं को अंजाम दे डाला है। सबसे शातिर और जहरखुरानी गिरोह का मास्टर माइंड पप्पू अंसारी ने कबूला कि वह चाय में डाइजापाम अल्प्राजोलम मिलाकर यात्रियों को बेहोश कर देता था और उनके सामान को लेकर फरार हो जाता था। इन सभी के पास से चार लैपटाप, मंगलसूत्र, लॉकेट, 40 हजार नकदी और 450 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद हुआ है।

जीआरपी इंस्पेक्टर गिरिजा शंकर त्रिपाठी ने बताया कि पकड़े गए नशाखुरान अवध-आसाम और छपरा-मथुरा एक्सप्रेस के यात्रियों को अपना शिकार बनाते थे। गिरोह के सदस्य भोले-भाले यात्राियों से पहले दोस्ती करते थे। उनके घुलने-मिलने के बाद उन्हें अपना शिकार बनाते थे। इस शातिर जहरखुरानों के पकड़े जाने से आए दिन होने वाली घटनाओं पर कुछ हद तक अंकुश लगने की सम्भावना है। उन्होंने बताया कि ये शातिर अपराधी प्लेटफार्म नम्बर एक और आठ पर भी यात्राियों को अपना शिकार बनाते थे।

इन्होंने पकड़ा जहरखुरानी गिरोह को
सभी छह बदमाशों को पकड़ने वाली टीम में इंस्पेक्टर गिरिजा शंकर त्रिपाठी, कांस्टेबल रंजीत पाण्डेय, संजय यादव, नेबू लाल, चौथी राम, राम नारायण और विजय सिंह शामिल हैं।

पकड़े गए बदमाश
बिप्त-----सिद्धार्थनगर
पप्पू अंसारी---कुशीनगर
दिलीप---पिपराइच
संतोष---बेलीपार
मनव्वर----हाटा
राहुल---देवरिया

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नशाखुरानी गिरोह का पर्दाफाश, बड़ी सफलता