DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बहन की शादी में भाई की गोली मारकर हत्या

बहन की शादी में किशोर भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना उस दौरान की है जब किशोर अपने परिवार के साथ कपड़ा बदलने पैदल मौसी के घर जा रहा था। पीछे से दो पल्सर से आए बदमाशों ने यह जघन्य वारदात की। आरोप जेल में बंद मृतक के इलाहाबाद निवासी बड़े बहनोई, पिता और उसके छोटे भाई पर है।


नगर कोतवाली क्षेत्र के कटरा मेदनीगंज के सियाराम सोनी की बेटी शगुन की शादी सोमवार को थी। बारात इलाहाबाद के झूंसी से आई थी। शादी का इंतजाम अजीत नगर स्थित उत्सव मैरिज हाल में किया गया था। जयमाल की रस्म पूरी होने के बाद आधी रात सियाराम पत्नी अंगूरा देवी, बेटी आरती, भाई जवाहरलाल, बेटे सचिन (13) को लेकर कपड़े बदलने अपने साढू रामचन्द्र के घर पैदल कपूर चौराहा जा रहे थे। कपूर चौराहा के पहले घरवाले आगे हो गए। सचिन अपनी मौसी के दो बेटों के साथ पीछे था। इसी दौरान पीछे से बिना नम्बर की दो पल्सर बाइक आई। बाइक रोककर एक बदमाश उतरा और मौसी के बेटों को किनारे कर सचिन को गोली मार दी। चंद सेकेंड में बदमाश वारदात कर भाग निकले। गोली की आवाज सुनकर पीछे पलटे परिजनों ने नजारा देखा तो स्तब्ध रह गए। सचिन सड़क पर गिरा तड़प रहा था। उसको तत्काल जिला अस्पताल लाया गया। लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इससे कोहराम मच गया। किसी तरह शादी की रस्म पूरी कर बाराती दुल्हन को लेकर इलाहाबाद चले गए।
हत्या का आरोप सचिन के जेल में बंद बड़े बहनोई राजकुमार, पिता रामचन्द्र और उसके छोटे भाई सुनील पर है। शांतिपुरम, फाफामऊ, इलाहाबाद का राजकुमार शातिर अपराधी है। इन दिनों वह नैनी जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहा है। छोटा भाई सुनील भी अपराधी है। सियाराम ने राजकुमार से अपनी बेटी का रिश्ता तोड़ दिया था। वह अपनी बड़ी बेटी की शादी कहीं और करने की तैयारी कर रहे थे। इसी से बौखलाए राजकुमार ने अपने भाई के सहारे सचिन की हत्या करा दी।

छह के खिलाफ नामजद मुकदमा
पुलिस ने सचिन की हत्या के मामले में पिता सियाराम सोनी की तहरीर पर दामाद राजकुमार, समधी रामचन्द्र, रामप्रताप उर्फ सुनील निवासी शांतिपुरम, फाफामऊ, ननकू कसाई, जावेद, फत्तू निवासी सोरांव, इलाहाबाद के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

चार बहनों में इकलौता भाई था सचिन
सचिन कटरा मेदनीगंज में सराफा का काम करने वाले सियाराम सोनी का इकलौता बेटा था। सियाराम के चार बेटियां सरिता, आरती, शगुन और वैशाली हैं। इसमें से सरिता की शादी इलाहाबाद के शांतिपुरम, फाफामऊ निवासी राजकुमार के साथ हुई थी। आरती की भी शादी हो चुकी है। सोमवार को शगुन की शादी थी। इसके बाद वैशाली और फिर सबसे छोटा सचिन था। सचिन कटरा मेदनीगंज के गांधी इंटर कॉलेज में कक्षा नौ का छात्र था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बहन की शादी में भाई की गोली मारकर हत्या