DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यादव सिंह की जांच की मांग सामाजिक संगठनों ने की

राजधानी के कई सामाजिक संगठनों ने अरबपति चीफ इंजीनियर यादव सिंह को तत्काल निलंबित कर उनकी कारगुजारियों की सीबीआई जांच कराने की मांग की है। प्रतिनिधियों ने मंगलवार को जीपीओ स्थित गांधी प्रतिमा के सामने धरना दिया। घंटों चले प्रदर्शन के बाद कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल को अपना सात सूत्रीय ज्ञापन जिला प्रशासन के अधिकारियों को देकर धरना समाप्त किया।

धरने का नेतृत्व कर रही सामाजिक कार्यकर्ता नूतन ठाकुर के मुताबिक, कई बड़े अधिकारी और राजनेता यादव सिंह को संरक्षण दे रहे हैं। सरकार की निष्क्रियता के चलते ही बड़े- बड़े घोटाले हो रहे हैं। उन्होंने यादव सिंह द्वारा दी गई कमीशन व घूस के हिसाब की डायरी का आम लोगोंे के सामने खुलासा करने की मांग की। ताकि  पूरी सच्चई सामने आ सके। वक्ताओं ने  ने यादव सिंह और उनकी पत्नी के तलाक की जांच कराने की मांग की। साथ ही यादव सिंह के कार्यकाल के दौरान नोएडा, ग्रेटर नोएडा व यमुना एक्सप्रेस वे अथॉरिटी में हुए कार्यो की जांच कराए जाने की भी मांग की।
कार्यकर्ताओं का कहना है कि उनकी मांगों पर जल्द कार्रवाई नहीं हुई तो कोर्ट की शरण में जाएंगे। धरने में पीपुल्स फोरम सहित कई संगठनों के कार्यकर्ता शामिल हुए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:यादव सिंह की जांच की मांग सामाजिक संगठनों ने की