DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पहले भी धुना था फब्ती कसने वाले युवक को

हरियाणा के रोहतक में चलती बस में छेड़छाड़ करने वालों को सबक सिखाने वाली बहनों पूजा और आरती का एक और बहादुरी भरा वीडियो सामने आया है। इसमें दोनों बहनें फब्तियां कसने वाले युवक को पीट रही हैं।

एक चैनल के मुताबिक यह वीडियो इस साल अक्तूबर का है। वीडियो में दोनों लड़कियां रोहतक के ही सिटी पार्क में एक लड़के को लात-घूसों से पीटती दिखाई दे रही हैं। उस दौरान पूजा और आरती अपने चचेरे भाई के साथ कॉलेज से घर लौट रही थीं, तभी रास्ते में कथित तौर पर युवक ने उन पर अश्लील टिप्पणी की जिसके बाद उसकी धुनाई हुई।

वीडियो में दोनों लड़कियां बैग टांगे हुए हैं और पार्क में लगी एक बेंच के सामने खड़ी हैं, जिस पर एक नीली शर्ट पहने लड़का बैठा हुआ है। लात-घूंसों से लड़के की पिटाई के दौरान लड़कियां भद्दी-भद्दी गालियां भी दे रही हैं। कुछ विरोध के बाद युवक वहां से भाग जाता है। लड़कियों के चचेरे भाई ने ही इस घटना का वीडियो शूट कर लिया था।

गौरतलब है कि शुक्रवार को चलती बस में भी दोनों बहनों ने छेड़छाड़ करने वाले तीन युवकों से डटकर मुकाबला किया था। दोनों की बहादुरी की खूब तारीफ हुई थी। हरियाणा सरकार ने दोनों को गणतंत्र दिवस पर सम्मानित करने का फैसला किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पहले भी धुना था फब्ती कसने वाले युवक को