DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलिस ने बढ़ाया रामपाल की जांच का दायरा

पुलिस ने बढ़ाया रामपाल की जांच का दायरा

हरियाणा पुलिस ने सतलोक आश्रम के मामले में अपनी जांच का दायरा रामपाल और उनके गिरफ्तार अनुयायियों के साथ-साथ रामपाल के परिजनों और रिश्तेदारों तक भी बढ़ा दिया है। इसी कड़ी में रामपाल के बेटे विरेन्द्र को गिरफ्तार किया गया है,  जबकि उसके दूसरे बेटे और दामाद मनोज फौजी की तलाश की जा रही है। पुलिस अधीक्षक सतेन्द्र गुप्ता ने रामपाल के बेटे विरेन्द्र की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि विरेन्द्र अपने पिता रामपाल की आय के स्रोत की जानकारी दे सकता है।

ट्रस्टों की कोर कमेटी के सदस्यों के बारे में जानकारी जुटाई जा सकती है। जेल में बंद रामपाल के अनुयायियों को 12 दिन बाद भी अभी तक एफआईआर की कॉपी नहीं मिली है। रामपाल के वकील अभिषेक ने बताया कि पुलिस प्रशासन की ओर से अनुयायियों को न तो एफआई आर की कॉपी मिली है और न ही सरकारी वकील मुहैया कराया जा रहा है। कोर्ट के निर्देश के बावजूद अनुयायियो से उनके परिजनो को मिलने नहीं दिया जा रहा है। जेल प्रशासन ने कोर्ट में जवाब दाखिल कर बताया कि सभी अनुयायियो के परिजनो को मिलने दिया जा रहा है।

पुलिस ने रामपाल के अनुयायियों के आपराधिक रिकॉर्ड का पता लगाना शुरू कर दिया है। अभी तक 9 आरोपियों के आपराधिक रिकॉर्ड का पता लगा है। ये सभी हरियाणा के निवासी हैं। पुलिस ने बताया कि इन आरोपियो पर हत्या,  चोरी और मारपीट के अलावा कई अन्य मामले दर्ज हैं। पुलिस का कहना है कि रामपाल के कुछ सहयोगियों का पहले भी आपराधिक रिकॉर्ड रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पुलिस ने बढ़ाया रामपाल की जांच का दायरा