DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारत की त्रिकोणीय सीरीज के कार्यक्रम में भी बदलाव

भारत की त्रिकोणीय सीरीज के कार्यक्रम में भी बदलाव

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज में हुए बदलाव के बाद दोनों टीमों की इंग्लैंड के साथ होने वाली आगामी त्रिकोणीय सीरीज के शुरुआती दो मैचों के कार्यक्रम में भी बदलाव किया गया है।
     
भारत, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच त्रिकोणीय सीरीज का पहला मैच 16 जनवरी को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होना था लेकिन अब यह मैच सिडनी में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेला जायेगा जबकि मेलबर्न में 18 जनवरी को दूसरा मैच ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच होगा। 
      
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने अपनी जारी विज्ञप्ति में इसकी जानकारी दी है। सीए ने कहा कि त्रिकोणीय सीरीज के कार्यक्रम में बदलाव भारतीय खिलाड़ियों को तैयारी करने के लिये कुछ समय देने के इरादे से किया गया है। भारत अब 12 जनवरी को सिनी के ड्रमोएने ओवल में इंग्लैंड के खिलाफ अभ्यास मैच के बजाय वनडे मैच खेलेगा जिसकी तारीख और समय निर्धारित नहीं है।
     
इंग्लैंड का मनुका ओवल में 12 जनवरी को एकट एकादश और 14 जनवरी को प्रधानमंत्री एकादश मैच का कार्यक्रम पहले के समान रखा गया है। सिडनी टेस्ट के कार्यक्रम में तीन दिन का बदलाव हुआ है इसलिये शुरुआती मैचों के कार्यक्रम में भी बदलाव किया गया है ताकि इसके ठीक बाद खिलाड़ियों को आराम करने का समय दिया जा सके।
        
इससे पहले गाबा टेस्ट और सिडनी में न्यू ईयर टेस्ट में बदलावको लेकर खिलाड़ियों से विचार किया गया था लेकिन भारत और इंग्लैंड आगामी विश्वकप को देखते हुये वनडे सीरीज में अधिक छेड़छाड़ करने के मूड में नहीं है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के मुख्य कार्यकारी जेम्स सदरलैंड ने कहा कि आगामी सीरीज के कार्यक्रम में हुये बदलाव के कारण हमने त्रिकोणीय सीरीज के शुरुआती मैचों में कुछ बदलाव किया है। हम प्रशंसकों और खिलाड़ियों का इस बदलाव को समझने और इसमें सहमति दिखाने पर धन्यवाद करते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भारत की त्रिकोणीय सीरीज के कार्यक्रम में भी बदलाव