DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एडिलेड टेस्ट के लिये खिलाड़ियों पर दबाव नहीं :सदरलैंड

एडिलेड टेस्ट के लिये खिलाड़ियों पर दबाव नहीं :सदरलैंड

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के मुख्य कार्यकारी जेम्स सदरलैंड ने कहा है कि साथी खिलाड़ी फिलिप ह्यूज़ की मौत के बाद गहरे सदमे में आये टीम के खिलाड़ियों पर भारत के खिलाफ अगले सप्ताह से शुरू हो रही सीरीज में जबरन उतरने का कोई दबाव नहीं है।
     
मैच के दौरान एक हादसे के कारण जिंदगी गंवा बैठे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ह्यूज़ की अंत्येष्टि के लिये उनके गृह नगर मैक्सविल रवाना होने से पहले सदरलैंड ने हवाईअड्डे पर पत्रकारों से बातचीत में माना कि भारत के साथ सीरीज को लेकर तैयार किया गया नया कार्यक्रम संतोषजनक नहीं है।
    
सदरलैंड ने कहा कि मैं खिलाड़ियों की मनोस्थिति को समझ सकता हूं कि उनके लिये अपने दोस्त के अंतिम संस्कार के बाद मैदान पर खेलना आसान नहीं होगा। मैंने सभी खिलाड़ियों को प्रेरित किया है लेकिन हमें उनकी भावनाओं को समझना होगा। उन पर खेलने को लेकर कोई दबाव नहीं है यह उनका निजी फैसला होगा।
       
सीए अधिकारी ने कहा कि ह्यूज़ का बुधवार को अंतिम संस्कार है। इसलिये यह खिलाड़ियों पर होगा कि वह खेलना चाहते हैं या फिर खेलने को लेकर सहज महसूस नहीं कर रहे हैं। हम इस बात को पूरी तरह से समझते हैं और हर खिलाड़ी के व्यक्तिगत फैसले का सम्मान करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एडिलेड टेस्ट के लिये खिलाड़ियों पर दबाव नहीं :सदरलैंड