DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलिस पर हमला, जवाबी कार्रवाई में बदमाश ढेर

पुलिस पर हमला, जवाबी कार्रवाई में बदमाश ढेर

सोमवार देर रात करीब दो बजे लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के समर गार्डन में टाइल फैक्ट्री के पास गश्त से लौट रहे फैंटम पुलिसकर्मियों पर बाइक सवार बदमाश ने गोलियां बरसा दी। बदमाश, पुलिसकर्मियों का काफी देर से पीछा कर रहा था। अचानक उसने अपनी बाइक पुलिसकर्मियों की बाइक के आगे लगाकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। गोली लगने से दोनों पुलिसकर्मी घायल हो गए। सिपाहियों की जवाबी फायरिंग में बदमाश को गोलियां लगीं। घायल सिपाही की सूचना पर एसओ पुलिस फोर्स को लेकर मौके पर पहुंचे और दोनों घायलों सिपाहियों और बदमाश को आनंद अस्पताल ले गए। जहां देर रात बदमाश ने दम तोड़ दिया। एक सिपाही की मौत की चर्चा रही, लेकिन अधिकारियों ने इसकी पुष्टि नहीं की।

देर रात करीब दो बजे लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में समर गार्डन स्थित टाइल फैक्ट्री के पास फैंटम पुलिसकर्मी एकांत यादव और लोकेश भाटी गश्त पर थे। बताया गया है कि एक बाइक पर सवार बदमाश, काफी देर से उनका पीछा कर रहा था। टाइल फैक्ट्री के पास पहुंचते ही बाइक सवार बदमाश ने अपनी बाइक, फैंटम पुलिसकर्मियों के सामने लगा दी और ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। फैंटम पुलिसकर्मियों को इस हमले में बचने तक का मौका नहीं मिला। बाइक चला रहे सिपाही एकांत यादव गोलियां लगने से लहूलुहान हो गया।

बाइक पर पीछे बैठा लोकेश भाटी भी गोली लगने से घायल हो गया। बदमाश के फरार होते ही घायल लोकेश ने फोन कर लिसाड़ी गेट थाने के एसओ को हमले की सूचना दी। आननफानन में एसओ, पुलिस फोर्स को लेकर मौके पर पहुंचे, तब तक घायल सिपाही लोकेश भी बेहोश हो चुका था। एसओ ने दोनों सिपाहियों को देर रात गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सिपाही का नाम एकांत यादव बताया गया है। घटना का पता लगते ही देर रात पुलिस के आला अधिकारी अस्पताल पहुंच गए। एसएसपी ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान सिपाही को गोली मारी गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पुलिस पर हमला, जवाबी कार्रवाई में बदमाश ढेर