DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यादव सिंह के पांच पीएनबी लॉकर खोले गए, राजस्थान में पूछताछ!

यमुना एक्सप्रेस वे, नोएडा और ग्रेटर नोएडा के चर्चित चीफ इंजीनियर रहे यादव सिंह की पत्नी और उनके साझीदारों के बीते बुधवार को सील हुए 13 बैंक लॉकरों का रहस्य फिलहाल बना हुआ है। सोमवार देर रात तक पांच लॉकर खोले जाने की सूचना है। सूत्रों के हवाले से खबर है ये पांचों लॉकर दिल्ली के पंजाब नेशनल बैंक के हैं।

सूत्रों के अनुसार, यादव सिंह और पत्नी कुसुमलता को पूछताछ के लिए राजस्थान ले जाया गया है। जानकार बताते हैं कि सूचनाएं लीक न हो जाएं इस कारण इनको पूछताछ के दूसरे प्रदेश ले गए हैं। सोमवार देर रात तक अटकलों का बाजार गरम रहा। अभी तक ये सूचना नहीं मिली है कि खोले गए में क्या निकला। टीम वैलुअर (आकलनकर्ता) की मौजूदगी में बैंक लॉकर से बरामद चीजों का मूल्यांकन कर रही थी। इसी बीच, आयकर की टीमें यादव सिंह और उनकी पत्नी के साझीदारों के कार्यालयों, आवासों से बरामद दस्तावेजों का विश्लेषण करने में जुटी रहीं।

मीनू क्रिएशन की भी जांच
यादव सिंह की पत्नी के पार्टनरशिप में चल रही फर्मो में से एक मीनू क्रिएशन के कुछ यूनिटों में सोमवार को भी आयकर टीम ने जांच की। नोएडा व लखनऊ की संयुक्त जांच टीम ने पूरी सघनता से कंपनी के खातों और अन्य तथ्यों की पड़ताल की। कंपनी के स्वामित्त्व से जुड़े बिन्दु पर सबसे अधिक ध्यान दिया जा रहा है।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:यादव सिंह के पांच पीएनबी लॉकर खोले गए