DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कांग्रेस ने सरकार के यू-टर्न गिनाए नई दिल्ली, विशेष संवाददाता

कांग्रेस ने सोमवार को मोदी सरकार के छह महीने के कार्यकाल के दौरान कम से कम 25 वादों पर यू-टर्न लेने का आरोप लगाया। इसके लिए कांग्रेस ने बाकायदा बुकलेट भी जारी की। इस दौरान कांग्रेस महासचिव अजय माकन ने कहा कि सरकार हर हफ्ते एक वादे से पलटी मार रही है। यह जनता से धोखा है।

भाजपा ने सिर्फ सपने दिखाए: ‘छह माह पार, यू-टर्न सरकार’ नाम से जारी बुकलेट में कांग्रेस ने 22 पलटियों का जिक्र किया। इसके अलावा, किताब छपने देने के बाद सरकार के 3 यू-टर्न की बात माकन ने पत्रकार वार्ता में बताई। इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी ने सिर्फ जनता को गुमराह किया है।

माकन बोले, सत्ता पाने के लिए पार्टी ने जनता से बड़े-बड़े वादे किए और झूठे सपने दिखाए। किसी भी वादे को लेकर किया कुछ नहीं। पार्टी का असली मकसद सिर्फ सत्ता हथियाना है।

कालेधन को बनाया अहम मुद्दा : बुकलेट में कालेधन को मुद्दा बनाते हुए कांग्रेस ने कहा कि सरकार ने वादा किया था कि वह 100 दिनों में ही कालाधन वापस लाएगी, लेकिन पैसा अभी तक वापस नहीं आया। दुखद तो यह है कि अब सरकार के मंत्री और नेता ऐसी किसी समयसीमा की बात को मानने के लिए तैयार नहीं हैं।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कांग्रेस ने सरकार के यू-टर्न गिनाए नई दिल्ली, विशेष संवाददाता