DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

परिवहन मंत्री ने जाम से बचने के लिया किया मेट्रो में सफर

धौला कुआं और रिंग रोड पर सोमवार सुबह करीब 9:15 बजे लगे जाम से बचने के लिए केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने एयरपोर्ट मेट्रो से सफर पूरा किया। उन्होंने करीब 25 मिनट तक मेट्रो में यात्रा की। डीएमआरसी के पास इस बारे में कोई अधिकृत सूचना नहीं थी। लेकिन सुरक्षाकर्मियों की मौजूदगी में यात्रा करने वाले परिवहन मंत्री और उनके कारण यात्रियों को भी कोई परेशानी पेश नहीं आई।

दरअसल सोमवार सुबह अन्य दिनों के मुकाबले रिंग रोड और धौला कुआं के आसपास ट्रैफिक जाम था। सुबह करीब 9 बजे से ही जाम लगा हुआ था। इसी दौरान एयरपोर्ट पर पहुंचे परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने जाम में फंसे बिना अपना सफर पूरा करने के लिए सरकारी कार को छोड़कर मेट्रो में चढ़ना मुनासिब समझा।

सुबह लगभग 9:15 बजे वह एयरोसिटी पर बने स्टेशन से मेट्रो में सवार हुए जिसके बाद वह शिवाजी स्टेडियम तक मेट्रो से पहुंचे। करीब 25 मिनट में अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ उन्होंने मेट्रो में सफर किया। शिवाजी स्टेडियम मेट्रो स्टेशन पर उतरने के बाद वह सरकारी कार में बैठकर आईएनएस से होते मंत्रालय की तरफ रवाना हो गए। इस मामले में डीएमआरसी ने किसी भी तरह की टिप्पणी से इनकार किया है।

उन्होंने कहा कि मंत्री के सफर की कोई औपचारिक सूचना उनके पास नहीं थी। गौरतलब है कि मेट्रो में मौजूदा सरकार के कई मंत्रियों के अलावा पिछली सरकार के भी कई मंत्रियों और नेताओं ने सफर किया है। इसके अलावा राष्ट्रपति से लेकर अन्य देशी तथा विदेशी गणमान्य भी दिल्ली मेट्रो में अब तक सफर कर चुके हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:परिवहन मंत्री ने जाम से बचने के लिया किया मेट्रो में सफर