DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दरोगा ने सड़क पर दौड़ाकर मां-बेटी को लाठी से पीटा

रिक्शा चालक पर जबरन मकान खाली करने का दबाव बना रहे दरोगा ने सोमवार सुबह जमकर उत्पात मचाया। दरोगा लाठी लेकर रिक्शा चालक के घर में घुस गया और गालियां देने लगा। आरोप है कि विरोध करने पर दरोगा ने बुजुर्ग रिक्शा चालक की पत्नी और बेटी को सड़क पर दौड़ाकर पीटा।

पिटाई से बुजुर्ग महिला का दाहिना हाथ टूट गया। वहीं, उसके बेटी के शरीर पर कई जगह काले निशान पड़ गए हैं। घायल महिला को बेली अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर शिवकुटी पुलिस ने आरोपी दरोगा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

शिवकुटी के स्वराजनगर में रहने वाला बन्नालाल रिक्शा चलाता है। उसकी जमीन मोतीलाल नेहरू इंजीनियरिंग कॉलेज परिसर की परिधि में आने के कारण इसका अधिग्रहण कर उसे स्वराजनगर में जमीन दी गई। बन्नालाल का आरोप है कि इलाके के ही लाला की सरांय मोहल्ले में रहने वाला राजन कुमार रावत उसके घर पर कब्जा करना चाहता है। राजन पुलिस महकमे में दरोगा है। इन दिनों उसकी तैनाती आगरा में बताई जा रही है।

पीड़ित के मुताबिक सोमवार सुबह नौ बजे राजन लाठी लेकर बाइक से उसके घर पहुंचा और गालियां देने लगा। बन्नालाल की पत्नी कमला देवी और बेटी नीतू ने विरोध किया तो उनकी लाठियों से पिटाई कर दी। मां-बेटी जान बचाने के लिए घर से भागीं तो उन्हें सड़क पर दौड़ाकर पीटा। इससे कमला देवी का दाहिना हाथ टूट गया।

नीतू के हाथ, पैर और पीठ पर दरोगा की क्रूरता के निशान नुमाया हो रहे हैं। महिलाओं की चीख सुनकर मोहल्ले वाले दौड़े तो राजन धमकी देते हुए भाग निकला। उसने बन्नालाल के दोनों बेटों चन्द्रशेखर और जय प्रकाश को भी फर्जी केस में फंसाने की धमकी दी है। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर शिवकुटी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट करने और चुटहिल करने का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दरोगा ने सड़क पर दौड़ाकर मां-बेटी को लाठी से पीटा