फोटो गैलरी

Hindi Newsमंगलवार को बैंक कर्मचारियों की पहली आंचलिक स्तरीय हड़ताल

मंगलवार को बैंक कर्मचारियों की पहली आंचलिक स्तरीय हड़ताल

सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक कर्मचारियों की पहले चरण की आंचलिक स्तर की हड़ताल मंगलवार को होगी। इससे पूरे दक्षिणी क्षेत्र में बैंकों में सामान्य कामकाज प्रभावित होने की आशंका है। आल इंडिया बैंक इंप्लायज...

मंगलवार को बैंक कर्मचारियों की पहली आंचलिक स्तरीय हड़ताल
एजेंसीMon, 01 Dec 2014 04:52 PM
ऐप पर पढ़ें

सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक कर्मचारियों की पहले चरण की आंचलिक स्तर की हड़ताल मंगलवार को होगी। इससे पूरे दक्षिणी क्षेत्र में बैंकों में सामान्य कामकाज प्रभावित होने की आशंका है। आल इंडिया बैंक इंप्लायज यूनियन के महासचिव सी एच वेंकटचलम ने कहा कि हम मंगलवार को चेन्नई में जिला कलेक्टर कार्यालय के सामने रैली और विरोध प्रदर्शन करेंगे। विभिन्न यूनियन छह राज्यों में अलग-अलग जगहों पर प्रदर्शन करेंगे।

उन्होंने कहा कि सबसे पहले दक्षिणी क्षेत्र के बैंक कर्मचारी दो दिसंबर को हड़ताल पर रहेंगे। उसके बाद उत्तरी क्षेत्र (तीन दिसंबर), पूर्वी क्षेत्र (चार दिसंबर) तथा पश्चिमी क्षेत्र (पांच दिसंबर) के कर्मचारी हड़ताल पर रहेंगे। वेंकटचलम ने 12 नवंबर को एक दिन की हड़ताल को सफल बताया और कहा कि पहले चरण में कल 23,000 बैंक शाखाएं हड़ताल में शामिल होंगी। उन्होंने कहा कि करीब 1.50 लाख कर्मचारी हड़ताल में शामिल होंगे। यह हड़ताल आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, केरल, तमिलनाडु, तेलंगाना, लक्षद्वीप तथा पुडुचेरी में होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें