DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नेताओं ने की बहादुर बहनों की सराहना

नेताओं ने की बहादुर बहनों की सराहना

चलती बस में मनचलों की पिटाई करने वाली रोहतक की दो बहनों की राजनीतिक दलों की नेताओं ने सराहना की है तथा बसों में सुरक्षा बढ़ाने और महिलाओं को परेशान करने वालों से सख्ती से निपटने पर जोर दिया है। परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि दोनों बहनों ने जो दिलेरी दिखायी वह सराहनीय है।

उन्होंने कहा कि बसों में सुरक्षा के बंदोबस्त करने होंगे तथा कैमरे लगाने होंगे जिससे इस तरह की हरकत करने वालों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जा सके। वाणिज्य और उद्योग मंत्री निर्मला सीतारमन ने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा बढ़ाने के लिये केंद्र और राज्य सरकारों को मिल कर काम करना होगा। उन्होंने कहा कि सरकारों को राजनीतिक मतभेदों को भुलाकर इस मामले में उचित कदम उठाने चाहिये ताकि महिलाओं के विरुद्ध अपराधों पर अंकुश लगाया जा सके।

बहुजन समाजवादी पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने दोनों बहनों की सराहना करते हुय कहा कि इस घटना के दौरान अन्य बस यात्रियों का मूक दर्शक बने रहना निंदनीय है। कांग्रेस नेता सैलजा ने कहा कि ऐसे मामलों में प्रशासन को सख्ती बरतनी चाहिये। उन्होंने कहा कि यात्रियों के साथ ही बस के कंडकटर और ड्राइवर ने कुछ नहीं किया जो चिंता की बात है। कम से कम कंडकटर और ड्राइवर को तो लड़कियों का साथ देना चाहिये था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नेताओं ने की बहादुर बहनों की सराहना