DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नेमार होंगे विश्व के श्रेष्ठ खिलाड़ी: रोनाल्डो

नेमार होंगे विश्व के श्रेष्ठ खिलाड़ी: रोनाल्डो

ब्राजील के पूर्व फुटबाल दिग्गज रोनाल्डो ने कहा है कि यह सच है कि राष्ट्रीय टीम अभी फिलहाल अच्छे खिलाड़ियों की कमी से जूझ रही है लेकिन यह केवल कुछ समय की बात है। भविष्य में नेमार दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बन जाएंगे।

रोनाल्डो ने रविवार को 'फोल्हा डे साओ पाउलो' समाचारपत्र में छपे साक्षात्कार में कहा कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनेल मेसी अभी सबसे अच्छे खिलाडिम्यों में शामिल हैं और नेमार को लंबा सफर तय करना है। यूरोप के क्लब से जुड़ने के बाद अब उनके खेल में और सुधार आएगा।

नेमार इसी सत्र में स्पेन के बार्सिलोना क्लब से जुड़े हैं। रोनाल्डो ने कहा कि ब्राजील अभी फुटबाल में प्रशासनिक और प्रतिभा दोनों स्तरों पर मुश्किल दौर से गुजर रहा है। पूर्व रियल मेड्रिड स्टार रोनाल्डो ने कहा कि हमारे पास इस समय बहुत अच्छे खिलाड़ी नहीं है। अभी हमें केवल नेमार का सहारा है लेकिन एक समय हमारे पास कई शानदार खिलाड़ी थे जिस पर हम भरोसा कर सकते थे।

साथ ही रोनाल्डो ने कहा कि विश्व कप के सेमीफाइनल में जर्मनी से मिली हार के बाद ब्राजील की राष्ट्रीय टीम एक नए दौर में प्रवेश कर रही है जहां उसे कोच डुंगा के मार्गदर्शन में लगातार छह जीत हासिल हो चुकी है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नेमार होंगे विश्व के श्रेष्ठ खिलाड़ी: रोनाल्डो