फोटो गैलरी

Hindi Newsएडीलेड में ही रहेगी भारतीय टीम

एडीलेड में ही रहेगी भारतीय टीम

भारतीय क्रिकेट टीम ने ब्रिसबेन जाने की बजाय एडीलेड में ही रुकने का फैसला किया है, जिससे संकेत मिला है कि एडीलेड टेस्ट भारत-ऑस्ट्रेलिया श्रृंखला का पहला टेस्ट हो सकता है। भारतीय टीम को पहले टेस्ट के...

एडीलेड में ही रहेगी भारतीय टीम
एजेंसीMon, 01 Dec 2014 11:42 AM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट टीम ने ब्रिसबेन जाने की बजाय एडीलेड में ही रुकने का फैसला किया है, जिससे संकेत मिला है कि एडीलेड टेस्ट भारत-ऑस्ट्रेलिया श्रृंखला का पहला टेस्ट हो सकता है। भारतीय टीम को पहले टेस्ट के लिये आज ब्रिसबेन रवाना होना था, लेकिन फिलीप ह्यूज की मौत के बाद वह टेस्ट स्थगित कर दिया गया है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने ट्विटर पर कहा कि पहले टेस्ट के बारे में पुष्टि होने तक भारतीय टीम एडीलेड में ही रहेगी। ऑस्ट्रेलियाई मीडिया की खबरों के अनुसार ब्रिसबेन टेस्ट जनवरी में हो सकता है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने हालांकि अभी तक नये कार्यक्रम का ऐलान नहीं किया है।

ह्यूज का अंतिम संस्कार बुधवार को उसके शहर मैक्सविले में होगा। इसके अगले दिन से ही पहला टेस्ट शुरू होना था। रपटों में यह भी कहा गया है कि ब्रिसबेन टेस्ट रद्द भी हो सकता है, लेकिन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और बीसीसीआई इसे सात जनवरी से शुरू हो रहे सिडनी टेस्ट के बाद और त्रिकोणीय वनडे श्रृंखला से पहले कराने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें