DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बांग्लादेश से जमीन अदला बदली करेगी मोदी सरकार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कहा कि बांग्लादेश से घुसपैठ रोकने के लिए सरकार कड़े कदम उठाएगी। इस समस्या के स्थायी समाधान के लिए भारत बांग्लादेश के साथ जमीन अदला-बदली का समझौता करेगा। मोदी ने गुवाहाटी में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह बात कही।

बांग्लादेश के लिए सभी रास्ते बंद कर देंगे : पीएम ने कहा, ‘मैं इस तरह के बंदोबस्त करूंगा, जिसके बाद रोज-रोज असम आने वाले और उसे तबाह करने वाले बांग्लादेशियों के लिए सभी रास्ते बंद कर दिए जाएंगे। मेरी बात का भरोसा कीजिए, असम की जनता और सीमा की सुरक्षा के लिए यह जमीन हस्तांतरण किया जाएगा। राज्य को किसी तरह का नुकसान नहीं होने दिया जाएगा।’

भाजपा प्रदेश इकाई ने समझौते का विरोध किया था : मोदी ने यह आश्वासन ऐसे समय दिया है जब भाजपा की प्रदेश इकाई और असम गण परिषद ने इसका विरोध किया है। उनका कहना है कि जमीनों की इस अदला-बदली में असम को बांग्लादेश की तुलना में ज्यादा क्षेत्र गंवाना पड़ेगा।

असम को दीर्घकालिक लाभ होगा: मोदी ने कहा, ‘मैं असम की समस्याएं जानता हूं। मैं आपको आश्वस्त करता हूं कि इससे असम दीर्घकालिक तौर पर लाभान्वित होगा, भले ही ये अल्पकालिक नुकसान के तौर पर दिखाई दे।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बांग्लादेश से जमीन अदला बदली करेगी मोदी सरकार