DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सारदा घोटाले के पैसों से कराए थे वर्धवान धमाके: अमित शाह

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को एक रैली के दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। कोलकाता के विक्टोरिया हाउस के सामने हुए रैली में शाह ने कहा कि सारदा चिटफंड घोटाले के पैसों से वर्धवान में धमाके किए गए थे।
भाजपा अध्यक्ष ने ममता पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह वर्धवान धमाके में कथित तौर पर शामिल अपनी पार्टी के नेताओं को बचाने के लिए एनआईए की जांच में अवरोध पैदा कर रही हैं।
तृणमूल-मुक्त बंगाल का दिया नारा: शाह ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान मोदी का नारा कांग्रेस मुक्त भारत था और अब नारा है तृणमूल-मुक्त बंगाल है। उन्होंने कहा कि ममता विकास के नाम पर राज्य की सत्ता में आई थीं, लेकिन आज यहां का युवा बेरोजगार है। राज्य में कई औद्योगिक कंपनियां बंद हो चुकी हैं। उद्योगपति यहां पर अपनी फैक्टरी लगाने से कतरा रहे हैं। इसलिए हमें तृणमूल को उखाड़ फेंकना होगा और भाजपा को लाना होगा। उन्होंने कहा कि हमने हरियाणा और महाराष्ट्र में जीत हासिल की और झारखंड, दिल्ली और जम्मू एवं कश्मीर के चुनावों में भी जीतेंगे। लेकिन हमारी जीत तब तक पूरी नहीं होगी, जब तक बंगाल में भाजपा की सरकार नहीं बन जाती।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सारदा घोटाले के पैसों से कराए थे वर्धवान धमाके: अमित शाह