DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आईसीसी ने ह्यूज की मौत पर शोक जताया

आईसीसी ने ह्यूज की मौत पर शोक जताया

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज फिलीप ह्यूज के परिवार और दोस्तों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की है। एक घरेलू मैच में सिर में बाउंसर लगने से घायल हुए ह्यूज ने आज दम तोड़ दिया।
 
आईसीसी अध्यक्ष एन श्रीनिवासन ने कहा कि हम फिलीप की मौत की खबर से दुखी और सकते में हैं। पूरे क्रिकेट समुदाय की ओर से मैं उनके परिवार और दोस्तों के प्रति संवेदनायें व्यक्त करता हूं। आईसीसी के मुख्य कार्यकारी डेविड रिचर्ड्सन ने कहा कि समूचा क्रिकेट समुदाय इस खबर से शोकाकुल है।

उन्होंने कहा कि वह काफी प्रतिभाशाली खिलाड़ी था जिसने अपने आक्रामक खेल से लोगों का मनोरंजन किया। क्रिकेट से जुड़े सभी लोग इस खबर से दुखी हैं। संकट के इस पल में हमारी संवेदनाएं उन सभी के साथ है। इस बीच न्यूजीलैंड क्रिकेट ने भी ह्यूज की मौत पर दुख जताया है।

न्यूजीलैंड क्रिकेट के मुख्य कार्यकारी डेविड व्हाइट ने कहा कि क्रिकेट एक परिवार की तरह है। यह खेल दोस्ती, सद्भावना, आपसी तालमेल और सामुदायिकता का है। अपने परिवार के एक सदस्य को इस तरह से खोना दुखद है और हम फिलीप के करीबियों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हैं।

इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने एक बयान में कहा कि फिल ह्यूज के परिवार, दोस्तों और साथी खिलाड़ियों के प्रति हमारी संवेदनायें। क्रिकेट समुदाय उन्हें कभी भुला नहीं सकेगा। उनके साथ खेलने वाले और उनके खिलाफ खेलने वाले सभी उन्हें पसंद करते थे और उनका सम्मान करते थे।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आईसीसी ने ह्यूज की मौत पर शोक जताया