फोटो गैलरी

Hindi Newsसीरियाई सेना के अभियान में कई आतंकवादी ढेर

सीरियाई सेना के अभियान में कई आतंकवादी ढेर

सीरिया की सेना ने देश के उत्तरी हिस्से में गुरुवार को कई आतंकवादियों को मार गिराया। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, आतंकवादियों को कुर्दीश शहर कोबाने में मार गिराया गया। यह एक दुर्लभ घटना थी, जब...

सीरियाई सेना के अभियान में कई आतंकवादी ढेर
एजेंसीFri, 21 Nov 2014 10:16 AM
ऐप पर पढ़ें

सीरिया की सेना ने देश के उत्तरी हिस्से में गुरुवार को कई आतंकवादियों को मार गिराया। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, आतंकवादियों को कुर्दीश शहर कोबाने में मार गिराया गया। यह एक दुर्लभ घटना थी, जब सीरियाई सैनिकों ने शहर के नजदीक आतंकवादियों पर हमला किया, जहां कुर्दीश लड़ाके और सीरियाई विद्रोहियों की इस्लामिक स्टेट के आतंकवादियों के साथ संघर्ष जारी है।

कार्यकर्ताओं ने पहले कहा था कि सिर्फ कुर्द लड़ाके ही इस्लामिक स्टेट के खिलाफ  लड़ रहे हैं। इस बीच, सीरियन आब्जरवेटरी फार ह्युमन राइट्स ने कहा कि इस्लामिक स्टेट ने गुरुवार को छह सीरियाई नागरिकों को संगठन के विरोधियों से संबंध रखने के कारण फांसी दे दी।

इधर, राष्ट्रपति बशर अल-असद ने गुरुवार को कहा कि देश बड़े संकट से गुजर रहा है। अंतर्राष्ट्रीय समुदाय द्वारा आतंक के खतरे को पहचानने से क्षेत्र का भविष्य तय होगा। असद ने कहा कि सीरियाई सेना आतंकवादी संगठनों का सामना करती रहेगी और राष्ट्रीय एकता के अपने लक्ष्य के लिए काम जारी रखेगी।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें