DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बॉयफ्रेंड के सामने प्रेमिका के साथ ऑटों चालकों ने किया गैंगरेप

दिल्ली के निर्भया कांड को पटना से सटे बिहटा में कुछ दरिंदो ने दोहराने की कोशिश की। पहले बॉयफ्रेंड को बुरी तरह से पीटा फिर उसे बंधक बनाकर उसकी प्रेमिका के साथ गैंगरेप किया। बिहटा-डुमरी रोड में नागा बाबा पुल के पास (सड़क से दौ सौ गज हटकर एचपीसीएल के निर्माणाधीन फैक्ट्री के पीछे) गुरुवार को दिनदहाड़े छह ऑटो चालकों ने इस घिनौनी घटना को अंजाम दिया और भाग निकले। छात्र के साथ गैंगरेप होने का पता चलते ही हरकत में आयी पुलिस ने बिहटा के दिलावरपुर निवासी नवल सिंह के बेटे दीपक को गिरफ्तार कर लिया। शुरुआती दौर में छात्र के बॉयफ्रेंड के भी गैंगरेप में शामिल होने की बात सामने आई, लेकिन जांच में यह बात गलत निकली। गैंगरेप के तीन आरोपित चुनचुन कुमार, नंदा कुमार और सोनू कुमार ऑटो चलाते हैं। सभी दिलावरपुर के ही  हैं। पीड़िता का रेफरल अस्पताल में मेडिकल कराया गया, जिसमें गैंगरेप की पुष्टि हुई है।

मंदिर में मिलने पहुंचा प्रेमी युगल
इंटर की छात्र आरा के पास के एक प्रखंड की है। वह कुछ दिन पहले अपने एक संबंधी के घर आई थी। काफी दिन से उसकी दोस्ती इंटर के एक छात्र से थी। दोनों एक-दूसरे से मिलने मां देवी मंदिर के पास पहुंचे और बात करते हुए नागाबाबा पुल की ओर बढ़ गए। ग्रामीण एसपी ने बताया कि दिलावरपुर ऑटो स्टैंड से जब प्रेमी युगल गुजर रहा था, उसी समय ऑटो चालकों की नजर उन पर पड़ी। सबसे पहले दीपक ने उन्हें अकेले देखा। उसने अपने अन्य पांच साथियों को बुला लिया। पहले उनलोगों ने छात्र पर छींटाकशी की। इसका लड़की के बॉयफ्रेंड ने विरोध किया और वहां से जाने लगा। तभी सभी ने उसकी पिटाई की और उसे बंधक बना लिया। इसके छात्र को एचपीसीएल की फैक्ट्री के पीछे झाड़ी में ले गए और चार युवकों ने गैंगरेप किया। वहीं दो अन्य नजर रखे थे। दोनों की उम्र 40 से 50 के बीच है।

लकड़ी काट रहे मजदूरों ने किया हल्ला
गैंगरेप के बाद घबराए प्रेमी युगल पर सबसे पहले लकड़ी काट रहे मजदूरों की नजर पड़ी। सभी भागकर बिहटा-लई मार्ग पर शोर मचाने लगे। स्थानीय लोगों ने तत्काल बिहटा पुलिस को इसकी सूचना दी। पीड़िता का बयान पुलिस ने दर्ज कर लिया है। उसके बॉयफ्रेंड का बयान भी दर्ज किया गया है।  
फरार आरोपितों की तलाश में छापेमारी
पुलिस गैंगरेप में शामिल फरार युवकों की तलाश में छापेमारी कर रही है। उनके परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है। बिहटा और आसपास के इलाकों में आरोपी युवकों की तलाश जारी है।

घटना का स्पीडी ट्रायल कराया जाएगा। हर हाल में पुलिस फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाएगी। वैज्ञानिक तरीके से भी अनुसंधान किया जा रहा है। फिलहाल बॉयफेंड के गैंगरेप में शामिल होने की बात सामने नहीं आई है। बॉयफ्रेंड को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उसे क्लीनचिट नहीं दी गई है। - हरिकिशोर राय, ग्रामीण एसपी, पटना 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बॉयफ्रेंड के सामने प्रेमिका के साथ ऑटों चालकों ने किया गैंगरेप