DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा झारखंड में बनाएगी बहुमत वाली सरकार: तिवारी

भोजपुरी अभिनेता और भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने गुरुवार को कहा कि झारखंड में भाजपा के पक्ष में जबरदस्त हवा चल रही है। राज्य में पांच चरणों में विधानसभा चुनाव होना है।
     
उत्तर पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद तिवारी ने कहा, गढ़वा, भवनाथपुर, पनकी, डाल्टनगंज सहित पहले चरण में चुनाव होने वाले सात विधानसभा क्षेत्रों में मैंने प्रचार किया और भाजपा के पक्ष में जबरदस्त उत्साह रहा।

यहां पर एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए तिवारी ने झारखंड के लोगों से भाजपा को वोट देने की अपील की क्योंकि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली सरकार ने प्रधानमंत्री जन धन योजना, स्वच्छ भारत अभियान और श्रम सुधार एवं पेट्रोल, डीजल मूल्य घटाने सहित सभी मोर्चे पर उल्लेखनीय सफलता हासिल की है।
     
दिल की सुनें, भाजपा को चुने जैसे नारे लगाते हुए तिवारी ने कहा कि झारखंड की जनता पिछले 14 साल में राजनीतिक अस्थिरता से तंग आ चुकी है और उसने प्रगति के पथ पर बढ़ने के वास्ते बहुमत वाली सरकार के लिए भाजपा को वोट देने का अपना मन बना लिया है।

देश को तेजी से विकास के पथ पर ले जाने के लिए मोदी की तारीफ करते हुए तिवारी ने कहा कि मोदी के साथ हाथ मिलाने से कतराने वाला देश अब उन्हें गले लगा रहे हैं। आजसू पार्टी के साथ भाजपा के करार करने के बारे में पूछे जाने पर तिवारी ने कहा कि भाजपा की छोटी पार्टियों को साथ लेकर चलने की नीति रही है और वोटरों के बीच स्पष्ट संदेश देने के लिए चुनाव पूर्व गठबंधन किया गया।
     
दिल्ली में आगामी विधानसभा चुनाव का हवाला देते हुए तिवारी ने कहा कि भाजपा चुनाव में फतह हासिल करेगी क्योंकि लोग अरविंद केजरीवाल के नेतत्व वाली आम आदमी पार्टी से निराश हैं। तिवारी ने कहा कि दिल्ली के लोग निराश हैं क्योंकि केजरीवाल ने पिछले कुछ महीने में दिल्ली को पीछे धकेल दिया है और दिल्ली फतह के लिए भाजपा के पक्ष में जबरदस्त हवा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भाजपा झारखंड में बनाएगी बहुमत वाली सरकार: तिवारी