DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रोहित का 264 रनों का रिकॉर्ड तोड़ना मुश्किल: लारा

रोहित का 264 रनों का रिकॉर्ड तोड़ना मुश्किल: लारा

वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा ने बुधवार को कहा कि भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा द्वारा एकदिवसीय मैचों में लगाए गए 264 रनों के सर्वोच्च व्यक्तिगत योग को पार पाना काफी मुश्किल होगा।

रोहित ने बीते सप्ताह कोलकाता में श्रीलंका के खिलाफ ऐतिहासिक पारी खेलते हुए एकदिवसीय मैचों का विश्व रिकार्ड अपने नाम किया। रोहित दो मौकों पर 200 रनों की पारियां खेल चुके हैं।

समाचार पत्र 'हेराल्ड सन' ने लारा के हवाले से लिखा है कि हम सर विवियन रिचर्डस के 189 रनों के रिकार्ड को काफी लम्बे समय तक जिया है। हम जानते हैं कि इस तरह का रिकार्ड बनाने के लिए बल्लेबाज को किस तरह से गेंदबाजों पर विजय पाना होता है। मैं तो यही मानता था कि 200 रनों का रिकार्ड सम्भव है, लेकिन अब मैं मानता हूं कि रोहित के 264 रनों को पार पाना काफी मुश्किल होगा। यह लाजवाब प्रदर्शन है। यह एक खास पारी थी और मेरी नजर में उसे पार पाना किसी के लिए बहुत मुश्किल होगा।

लारा के नाम टेस्ट इतिहास का सर्वोच्च व्यक्तिगत योग है। लारा ने इंग्लैंड के खिलाफ 400 रनों की नाबाद पारी खेली थी। यही नहीं उनके नाम प्रथम श्रेणी मैचों में 501 (नाबाद) रनों का भी विश्व रिकार्ड है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रोहित का 264 रनों का रिकॉर्ड तोड़ना मुश्किल: लारा