DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कश्मीर में उरी 2 बिजली परियोजना में आग लगी

कश्मीर में उरी 2 बिजली परियोजना में आग लगी

उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले में उरी 2 बिजली परियोजना स्थल पर आज आग लग गई, लेकिन इस दुर्घटना में अब तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। एक अधिकारी ने इस आशय की जानकारी दी।

बारामुला के उपायुक्त फारूक अहमद लोन ने कहा कि उरी 2 बिजली परियोजना स्थल पर आज तड़के आग लग गई। उरी और बारामुला जिला मुख्यालय से दमकल गाडियों को आग बुझाने के लिए भेजा गया है। लोन ने कहा कि इस दुर्घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है।

एनएचपीसी (राष्ट्रीय जल विद्युत निगम) के एक अधिकारी ने कहा कि सभी कर्मचारी सुरक्षित हैं। एनएचपीसी 240 मेगावट की इस परियोजना का परिचालन कर रही है। उन्होंने कहा कि आग लगने का कारण ट्रांसफर्मर में गड़बड़ी बताया जा रहा है। हालांकि आग बुझने के बाद जांच के बाद ही पता चल सकेगा कि वास्तव में क्या गलती हुई।

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि भूमिगत बिजली परियोजना से धुंआ निकल रहा था और आग्निशमन एवं आपात सेवा विभाग के कर्मियों के परिसर में प्रवेश करने के प्रयास अब तक सफल नहीं हो सके हैं। अधिकारी ने कहा कि परियोजना परिसर से काफी मात्रा में धुंआ निकल रहा है। अंदर प्रवेश करने के प्रयासों में अभी सफलता नहीं मिली है। उरी 2 बिजली परियोजना का शुभारंभ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चार जुलाई को किया था।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कश्मीर में उरी 2 बिजली परियोजना में आग लगी