DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अरविंदो फार्मा के अधिकारी पर हमला करने वाला गिरफ्तार

अरविंदो फार्मा के अधिकारी पर हमला करने वाला गिरफ्तार

हैदराबाद में फार्मा कंपनी के शीर्ष अधिकारी पर बुधवार सुबह एके-47 से गोली चलाने वाले कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि आर्म्ड रिजर्व के कांस्टेबल ओबुलेश को कुरनूल और अनंतपुर जिले के सीमा पर बेंगलुरू जा रही बस से बुधवार रात गिरफ्तार किया गया। इस सनसनीखेज वारदात में तीन अन्य लोगों की भी गिरफ्तारी हुई है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, उन्हें हैदराबाद ले जाया जा रहा है और उन्हें दोपहर या शाम तक मीडिया के सामने पेश किया जाएगा। अंबरपेट स्थित सेंट्रल पुलिस लाइन्स में तैनात कांस्टेबल पहले ग्रेहाउंड्स से जुड़ा हुआ था। ग्रेहाउंड्स नक्सलवादियों के खिलाफ लड़ने वाला सुरक्षा बल है। कांस्टेबल ने कथित रूप से एके-47 की चोरी की थी।

कांस्टेबल ने पहले केबीआर पार्क से सुबह की सैर के बाद कार की तरफ वापस आ रहे अरविंदो फार्मा के उपाध्यक्ष के.नित्यानंदा रेड्डी के अपहरण की कोशिश की। हालांकि, वह और उनके भाई ने इस प्रयास को सफल नहीं होने दिया। दोनों के बीच हुई हाथपाई में उसने 10 चक्र गोलियां चलाईं और राइफल व बैग छोड़ कर भाग गया। इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ।

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया, क्योंकि ग्रेहाउंड्स से करीब एक साल से एक एके-47 लापता था, जिसका इस्तेमाल गोलीबारी में किया गया था। पुलिस ने नित्यानंद रेड्डी और उनके भाई के बयान और सबूतों के आधार पर जांच शुरू कर दी और आरोपी का स्केच बुधवार शाम जारी किया गया। पुलिस ने उसकी सूचना देने वालों के लिए ईनाम भी घोषित किया था। इसके बाद पुलिस ने ओबुलेश की पहचान कर ली और उसके मोबाइल फोन को ट्रैक कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अरविंदो फार्मा के अधिकारी पर हमला, आरोपी गिरफ्तार