DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बरेली में एयरफोर्स रोड पर दो पक्षों में अधाधुंध फायरिंग

एक फोन कॉल के चक्कर में बुधवार शाम पीलीभीत-एयरफोर्स रोड पर दो गुटों में खूनी संघर्ष हो गया। जायज-नाजायज असलहों के साथ दोनों ओर से बड़ी संख्या में लोग मैदान में आ गए। अंधाधुंध गोलियां और ईंट-पत्थर चले। वाहनों में आगजनी, तोड़फोड़, घरों में लूटपाट, मारपीट, महिलाओं से बदसलूकी भी हुई। दोनों ओर से दस से अधिक लोगों के घायल होने की खबर है। पत्थरबाजी में एक बार तो चीता मोबाइल तक को वहां से जान बचाकर भागना पडा। बाद में कई थानों के फोर्स लेकर अफसर पहुंचे, तब कहीं हालात काबू में आ सके।

एक घंटे से भी अधिक तक अतिव्यस्त पीलीभीत रोड लड़ाई का मैदान बना रहा। हाइवे पर टैफिक थम गया। बाजार बंद हो गए। कितने ही लोगों को गाड़ियां छोड़कर भागना पड़ा। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए कार्रवाई के लिए इज्जतनगर थाने में तहरीर दी है। फिर टकराव न हो, इस आशंका से मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

पुलिस के मुताबिक, सनसिटी विस्तार से सटे परतापुर जीवन सहाय में शाम छह बजे के करीब एक जगह धार्मिक जलसा चल रहा था। प्रमुख धर्मगुरु आए थे और वहां बड़ी संख्या में वहां लोग मौजूद थे। दूसरी ओर शाम मिस कॉल आने को लेकर ऐ पक्ष के जरी कारोबारी हाजी मुबीन और उन्हीं के घर के पास रहने वाले दूसरे पक्ष के युवक गुलाम मुस्तफा में विवाद चल रहा था। आरोप-प्रत्यारोपों के बीच मामला तूल पकड़ गया। दोनों ओर के लोग आमने-सामने आ गए।

मुबीन का आरोप है कि मुस्तफा पक्ष के सैकड़ों लोगों ने उनकी दुकान और घर पर धावा बोलकर मारपीट, तोड़फोड़, लूटपाट, महिलाओं से बदसलूकी की। वहीं, मुस्तफा के भाई जाहिद ने आरोप लगाया है कि मुबीन पक्ष के तमाम लोगों ने उनके घरों पर धावा बोलकर तांडव किया। संघर्ष में मुस्तफा पक्ष के इमरान, शाहरुख, जाकिर और मुबीन पक्ष के सलीम सहित दस से अधिक लोग जख्मी हो गए। सूचना पर एसपी सिटी के साथ एडीएम सिटी आलोक कुमार कई थानों का फोर्स लेकर पहुंचे और किसी तरह हालात काबू में किए। देर रात रात तक दोनों पक्ष थाने में जुटे रहे।

दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। दोनों ओर से रिपोर्ट भी दर्ज की जा रही है। जांच की जा रही है। मौके पर पर्याप्त फोर्स तैनात करा दी है।
- राजीव मल्होत्रा, एसपी सिटी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बरेली में एयरफोर्स रोड पर दो पक्षों में अधाधुंध फायरिंग