DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रामपाल तहखाने से गिरफ्तार

दो दिन की जद्दोजहद और खूनी संघर्ष के बाद पुलिस ने सतलोक आश्रम के संचालक रामपाल को बुधवार रात 9:15 बजे आश्रम के तहखाने से गिरफ्तार किया। सूत्रों के मुताबिक इस तहखाने में पांच मंजिलें हैं और रामपाल आखिरी मंजिल में छिपा था। हर मंजिल पर उसके लोग सुरक्षा में थे।

हरियाणा पुलिस रामपाल को एक एंबुलेंस से पहले रोहतक पीजीआई लेकर गई। जहां उसका मेडिकल कराया गया। इसके बाद पुलिस उसे चंडीगढम् ले गई। संभावना जताई जा रही है कि रामपाल को गुरुवार को पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट के समक्ष पेश किया जाएगा।

हथियार मिले, आश्रम सील :  तलाशी के दौरान पुलिस को आश्रम से अत्याधुनिक हथियार, गोला बारूद, तेजाब के पाउच और गुलेल बरामद हुए हैं। हरियाणा पुलिस ने बताया कि रामपाल की गिरफ्तारी के बाद सतलोक आश्रम को सील कर दिया गया है।
रामपाल का बेटा भी गिरफ्तार : इससे पहले पुलिस को उस समय बड़ी सफलता मिली जब अनुयायियों की आड़ में छिपकर भागने का प्रयास कर रहे रामपाल के बेटे और प्रवक्ता सहित उसके सैकडमें कमांडो को गिरफ्तार कर लिया गया। 

देशद्रोह का मुकदमा दर्ज : हरियाणा पुलिस ने रामपाल समेत 250 लोगों के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया है। रामपाल पर भारत सरकार के खिलाफ युद्ध छेडम्ने, हत्या का प्रयास, शस्त्र अधिनियम सहित विभिन्न धाराओं के तहत भी मुकदमा दर्ज किया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रामपाल तहखाने से गिरफ्तार