DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक करोड़ की फिरौती के लिए बच्चे का कत्ल

पूर्वी दिल्ली के गांधी नगर इलाके से अगवा बच्चे उत्कर्ष की लाश बुधवार को गीता कॉलोनी से बरामद की गई। अपहर्ताओं ने बच्चे के पिता से एक करोड़ की फिरौती मांगी थी। बच्चे का अपहरण मंगलवार को स्कूल से लौटते समय कर लिया गया था। अभी तक अपहर्ताओं का पता नहीं चल पाया है। फिलहाल गांधीनगर पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

13 वर्षीय बच्चे की पहचान राजगढ़ कॉलोनी निवासी उत्कर्ष के रूप में हुई है। उत्कर्ष अपने माता-पिता एवं भाई के साथ गांधी नगर के राजगढ़ कॉलोनी में रहता था। उत्कर्ष के पिता मुकेश वर्मा की रघुबीर पुरा में ज्वेलरी की दुकान है और भाई षभ इंजीनियर है।

कक्षा आठ के छात्र उत्कर्ष को करीब दो बजे स्कूल कैब ने घर के पास की गली में छोडम। इस दौरान उत्कर्ष का अपहरण हो गया। अपहर्ताओं ने मंगलवार रात को बच्चे के पिता को फोन कर एक करोडम् रुपये की फिरौती मांगी। इसके बाद घर से करीब दो किलोमीटर दूर गीता कॉलोनी के रानी गार्डन इलाके में बुधवार सुबह करीब 7 बजे के आसपास स्थानीय लोगों ने नाले में बच्चे की लाश देखी। बच्चा स्कूल यूनिफॉर्म में था। इसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एक करोड़ की फिरौती के लिए बच्चे का कत्ल