DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वैशाली में वर्चस्व की लड़ाई में हुई गोलीबारी व रोड़ेबाजी

वर्चस्व की लड़ाई को लेकर हुई गोलीबारी में दो लोग घायल हो गए। इस दौरान जमकर रोड़ेबाजी भी हुई, जिसमें कई लोग जख्मी हो गए। घटना गंगाब्रिज थाना क्षेत्र में पाया संख्या 10 के समीप तेरसिया गांव में बुधवार की सुबह हुई। एक पक्ष से घायल लालदेव राय को इलाज के लिए परिजन सदर अस्पताल लेकर पहुंचे। लालदेव राय की जांध में गोली लगी है।

डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया। वहीं दूसरे पक्ष से घायल इन्द्रजीत कुमार और राजीव कुमार को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। इन्द्रजीत के हाथ में गोली लगी। रोड़ेबाजी से राजीव का सिर फूट गया। अन्य घायलों को निजी अस्पताल में इलाज कराया गया।

सुबह में अचानक गोलीबारी और रोड़ेबाजी से तेरसिया गांव रणक्षेत्र में बदल गया। दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग हुई। दोनों पक्ष के लोग एक-दूसरे पर रोड़ा फेंकते रहे। इधर घटना की सूचना मिलते ही अवर निरीक्षक अमरजीत कुमार पुलिस बल के साथ तेरसिया गांव पहुंचे। पुलिस के पहुंचने ही लोग इधर-उधर भागने लगे।

घायल लालदेव राय ने बताया कि गांव के डीलर सत्यनारायण राय के यहां किरासन लाने के लिए उसका चचेरा भाई अमरजीत राय गया था। किरासन को लेकर डीलर के परिजनों और अमरजीत राय में विवाद हो गया। इसकी जानकारी मिलने पर जब वह वहां पहुंचा तो डीलर के कहने पर उसका बेटा राधे राय ताबड़तोड़ गोलियां चलाने लगा। एक गोली उसकी जांध में लगी और वह घायल होकर वहीं गिर पड़ा। बाद में परिजनों ने उसे अस्पताल पहुंचाया।

उधर घायल इन्द्रजीत राय ने बताया कि ऑटो पर बैठने के विवाद को लेकर पहले से लालदेव राय के परिवार से तनाव बना हुआ था। इसी बात को लेकर बुधवार की सुबह लालदेव राय और उसके परिजन दरवाजे पर चढ़कर गाली-गलौज करने लगे। विरोध करने पर गोली चलाने लगे। गोली उसके हाथ में लगी। उसे घायल होते देख जब उनके मामा राजीव कुमार उसे उठाने आए तो हमलावरों ने उनके सिर पर पत्थर मार गंभीर रूप से घायल कर दिया।

इस संबंध में गंगाब्रिज थानाध्यक्ष सरफराज अहमद ने बताया कि दोनों परिवारों के लोग पटना में रहते हैं। वहीं से विवाद चला आ रहा है। पीएमसीएच में पीरबहोर थाने की पुलिस ने घायल लालदेव राय का बयान लिया है। दूसरे पक्ष का बयान सदर अस्पताल में नगर थाने की पुलिस ने दर्ज किया है। दोनों पक्षों का बयान आने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जाएगी। घटना के प्रतिशोध में किसी प्रकार की अप्रिय घटना न हो इसके लिए पुलिस गांव में कैंप कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वैशाली में वर्चस्व की लड़ाई में हुई गोलीबारी व रोड़ेबाजी