DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोदी एनआरआइ नहीं, लालू एनआरबी हैं: शहनवाज

लालू प्रसाद ने नरेंद्र मोदी को एनआरआइ (नॉन रेसिडेंट इंडियन) कहा, तो जवाब में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन ने लालू को एनआरबी (नॉन रेसिडेंट बिहारी) बताया। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद ज्यादा समय दिल्ली में ही रहते हैं। झारखंड में भी खबरों में बने रहने के लिए लालू को मोदी के नाम का ही सहारा लेना पड़ा। चुनाव प्रचार करने के बाद बुधवार को शहनवाज हुसैन प्रदेश भाजपा कार्यालय में मीडिया से बात कर रहे थे। साथ में प्रदेश प्रवक्ता प्रदीप सिन्हा और मो कमाल खान मौजूद थे।

सोनिया और नीतीश के पास है रिमोट
शहनवाज ने कहा कि भाजपा का सौभाग्य है कि उसके पास मोदी है। यह कांग्रेस का दुर्भाग्य है कि उसके पास राहुल हैं। भाजपा में रिमोट से सरकार चलाने पर उन्होंने कहा कि रिमोर्ट अभी सिर्फ दो ही है। एक सोनिया गांधी के पास है और दूसरा बिहार में नीतीश कुमार के पास। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार लोकसभा चुनाव में मोदी लहर को ब्लोअर की हवा कहते थे। आज लालू और नीतीश कांग्रेस के साथ मिलकर झारखंड में चुनाव लड़ रहे हैं।

मैं भाजपा का स्वदेशी प्रॉडक्ट हूं
भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि झारखंड में राज्यहित में गठबंधन किया गया है। इसके पीछे कोई कॉरपोरेट घराना नहीं है। झारखंड में भले ही मुसलमानों को टिकट नहीं मिला, लेकिन भाजपा सत्ता में आई तो मुसलमानों को पूरा मान सम्मान मिलेगा। बिहार में मुख्यमंत्री पद की दावेदारी पर उन्होंने कहा : मैं भाजपा का कार्यकर्ता हूं। किसी दूसरे पार्टी से नहीं आया हूं। बिल्कुल स्वदेशी प्रॉडक्ट हूं। इसलिए न मैं मुख्यमंत्री पद की दौड़ में हूं न ऐसा विचार रखता हूं।

शहनवाज हुसैन ने कहा
भाजपा का सौभाग्य कि उसके पास मोदी हैं, कांग्रेस का दुर्भाग्य कि उसके पास राहुल हैं
आधे बिहार के नेता नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे थे
हेमंत सोरेन को फूलमाला की जगह कुछ और ही मिल रहा है
जीतनेवाले उम्मीदवारों को टिकट दिया गया
लालू ने यहां निर्दलीय को सीएम बनाकर मजे लूटे थे
बिहार में भी मोदी के नेतृत्व में भाजपा चुनाव लड़ेगी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मोदी एनआरआइ नहीं, लालू एनआरबी हैं: शहनवाज