फोटो गैलरी

Hindi Newsबेगूसराय में बैंको का 60 लाख रुपया बरामद

बेगूसराय में बैंको का 60 लाख रुपया बरामद

बैंकों के एटीएम में रुपया लोड करने वाली कैश वैन मैनेजमेंट सर्विस (सीएमएस) कंपनी के कैश वाहन के चालक द्वारा मंगलवार को 83 लाख रूपये लेकर भागने के मामले में पुलिस ने 60 लाख रुपया बरामद कर लिया है। बाकी...

बेगूसराय में बैंको का 60 लाख रुपया बरामद
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 19 Nov 2014 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

बैंकों के एटीएम में रुपया लोड करने वाली कैश वैन मैनेजमेंट सर्विस (सीएमएस) कंपनी के कैश वाहन के चालक द्वारा मंगलवार को 83 लाख रूपये लेकर भागने के मामले में पुलिस ने 60 लाख रुपया बरामद कर लिया है। बाकी रकम की बरामदगी के लिए एसपी के नतृत्व में पुलिस की कई टीम लगातार पटना और बेगूसराय के कई ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

एसपी मनोज कुमार ने बताया कि तकरीबन 60 लाख रुपए के साथ दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए कैश वैन के गार्ड पवन कुमार की बंदूक का लाइसेंस फर्जी है। गार्ड पवन कुमार ने ही सबसे पहले पुलिस को कैश भान के चालक द्वारा रुपए ले भागने की सूचना दी थी। एसपी ने दावा किया है कि जल्द ही इस कांड को अंजाम देने वाले सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर मामले की गुत्थी सुलझा ली जाएगी।

सूत्रों के मुताबिक पुलिस की टीम सीएमएस के एरिया इंचार्ज शिवेश सिंह, बछवाड़ा थाना क्षेत्र के दादुपुर के कैश वैन के चालक नॉलेज कुमार उर्फ पंडित, कैश लोडर शाम्हो निवासी वीरेन्द्र कुमार, सिमरिया निवासी राजेन्द्र कुमार, गार्ड पवन कुमार के साथ अलग अड्डों पर छापेमारी कर रही है।

क्या है मामला
मंगलवार को रिफाइनरी ओपी क्षेत्र के रिफाइनरी गेट संख्या एक के पास कैश मैनेजमेंट सर्विस (सीएमएस) के कैश वाहन चालक गाड़ी घुमाने के नाम पर 83 लाख रुपए लेकर फरार हो गया था। कैश वाहन चालक नॉलेज कुमार उर्फ पंडित कुमार ने हरपुर के पास सीएमएस के वाहन छोड़ा और वहां पर पहले से खड़ी बोलेरो में कैश भरा बक्सा रखकर वहां से चलते बना। जिस समय गाड़ी घुमाने के नाम पर कैश वाहन चालक भाग रहा था उस समय गार्ड पवन कुमार ने शोर भी नहीं मचाया। तकरीबन डेढ़ घंटे बाद गार्ड ने घटना स्थल से चंद कदम की दूरी पर स्थित रिफाइनरी ओपी पुलिस को रुपए लेकर भागने की सूचना दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें