DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

संपत्ति के लिए मां-बाप को कुल्हाड़ी से काटा

संपत्ति के लिए बुधवार को एक युवक ने मोहल्ले में दिनदहाड़े पिता को कुल्हाड़ी से काट डाला। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। बीच-बचाव में आई मां और एक पड़ोसी पर भी उसने कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार किए। दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

वारदात मंडी कोतवाली क्षेत्र में कलसिया रोड स्थित गोल्डन कॉलोनी की है। यहां का अब्दुल वाहिद (63) बुधवार दोपहर नमाज पढ़ने के बाद घर के बाहर पड़ोसी से बात कर रहा था। इस बीच पीछे से उसक ाबेटा गफ्फार कुल्हाड़ी लेकर आया। चिल्लाते हुए गफ्फार पिता से बोला कि बंटवारा नहीं करोगे तो  मरो..। इसके साथ ही गफ्फार ने पिता अब्दुल पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। सिर पर लगी गहरी चोट से अब्दुल वाहिद वहीं ढेर हो गया।
मोहल्ले में शोर मचा, तो अंदर से मां बानो चिल्लाते हुए बाहर दौड़ी। गफ्फार ने मां पर भी कुल्हाड़ी से कई वार कर दिए। पड़ोस के किशोर साजिद ने हिम्मत कर गफ्फार की कुल्हाड़ी पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन गफ्फार ने उस पर भी हमला कर दिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने गफ्फार को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया। घायल बानो और साजिद को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसपी सिटी ने बताया कि परिवार के सदस्य आगे की कारवाई के लिए अपने दरोगा भाई इसरार का इंतजार कर रहे हैं, जो उत्तराखंड के चंपावत जिले में तैनात है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:संपत्ति के लिए मां-बाप को कुल्हाड़ी से काटा