DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अरविंदो फार्मा के निदेशक को अगवा करने की कोशिश

अरविंदो फार्मा के निदेशक को अगवा करने की कोशिश

बंजारा हिल्स इलाके में एक पार्क के निकट एके-47 से लैस एक व्यक्ति ने अरविंदो फार्मा के निदेशक के नित्यानंद रेड्डी का अपहरण करने की कोशिश की और जब उन्होंने तथा उनके भाई ने विरोध किया तो व्यक्ति ने गोली चला दी। पुलिस ने बताया कि घटना में कोई घायल नहीं हुआ। इस वजह से इलाके में अफरातफरी फैल गयी। हमलावर अपना हथियार छोड़कर भाग निकला।

बंजारा हिल्स के सहायक पुलिस आयुक्त उदय कुमार रेड्डी ने बताया कि एक व्यक्ति ने उन्हें (रेडडी) अगवा करने की कोशिश की। उन्होंने विरोध किया। इसके बाद व्यक्ति ने हवा में और उनकी कार पर गोलियां चला दी। घटनास्थल से भागने से पहले उसने तीन राउंड गोलियां चलायी।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, अज्ञात हमलावर रेड्डी की कार में बैठ गया और उन्हें एके-47 राइफल से धमकाने लगा। हालांकि, कार की पिछली सीट पर बैठे रेड्डी के भाई ने हमलावर को रोकने की कोशिश की। इस बीच धक्का मुक्की में हमलावर ने कार के शीशे पर कुछ गोलियां चला दी। पुलिस ने बताया कि कार से हथियार बरामद किया गया।

केबीआर पार्क में सुबह की सैर के बाद अरविंदो फार्मा के उपाध्यक्ष रेड्डी ने बताया कि वह अपनी कार में बैठे थे उसी वक्त यह हमला हुआ। रेड्डी ने संवाददाताओं को बताया कि अचानक एक आदमी आया और बंदूक से धमकाने लगा। मैंने हथियार पकड़ने की कोशिश की और मदद के लिए शोर मचाया। मेरे भाई ने उसे पकड़ने की कोशिश की।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अरविंदो फार्मा के निदेशक पर की गई फायरिंग