DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पाकिस्तानी आतंकियों से मिलकर बनी केंद्र सरकार: बलियावी

पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की संपर्क यात्रा के दौरान राज्यसभा सदस्य गुलाम रसूल बलियावी ने कहा कि पाकिस्तानी आतंकियों से मिलकर केंद्र की भाजपा सरकार बनायी गयी है। वे पीएम नरेंद्र मोदी के उस बयान को आड़े हाथों लिया जिसमें कहा गया था कि सीमा पर जवानों के सिर काटे जाने का बदला लिया जाएगा।

राज्यसभा सदस्य ने मोदी के अंदाज में ही उपस्थिति कार्यकर्ताओं से पूछा कि क्या मोदी ने इसका बदला लिया। तीन बार पूछे जाने पर कार्यकर्ताओं ने जब कहा कि नहीं तो बलियावी ने कहा कि उनमें दम ही नहीं। पीएम मोदी जवानों की क्या सरहद की भी सुरक्षा नहीं कर सकते।

इधर, पटना में जदयू के प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि लोकसभा चुनावों में पाकिस्तान कभी मुद्दा नहीं रहा, लेकिन हालिया लोकसभा चुनाव में पाकिस्तान के जरिए भी भाजपा और नरेंद्र मोदी ने ध्रुवीकरण की। बलियावी जी ने यही कहने की कोशिश की है।

भाजपा ने कहा, बयान हास्यासपद
पाकिस्तान को जो करारा जवाब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिया है उसका एहसास पाकिस्तान को हो रहा है। 56 इंच के सीना ने उसको जो एहसास कराया है, उससे यहां के भी कई नेता बौखला गया है। पूरा बयान हास्यासपद है। नीतीश कुमार गद्दी के लिए पता नहीं और क्या-क्या बुलवाएंगे। नंदकिशोर यादव, बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता

ऐसी भाषा बोलने वाले देश को कमजोर करते हैं। सेना के मनोबल को गिराते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कारण भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा पर भारतीय सैनिकों ने जिस तरह का करारा जवाब दिया है, ऐसा यूपीए की सरकार में नहीं होता था।
मंगल पाण्डेय, प्रदेश अध्यक्ष भाजपा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'पाकिस्तानी आतंकियों से मिलकर बनी केंद्र सरकार'