DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

‘एक्सपायरी डेट’ की दवा बन चुके हैं लालू: रामविलास

‘एक्सपायरी डेट’ की दवा बन चुके हैं लालू: रामविलास

लोक जन शक्ति पार्टी (लोजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविलास पासवान ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के मुखिया और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव पर तीखा हमला बोलते हुए मंगलवार को कहा कि वह अब एक्सपायरी डेट की दवा बन चुके हैं, इसीलिए वह पुरानी घिसी पिटी बातें बोलते रहते हैं।

पासवान ने कहा कि लालू मीडिया की सुर्खियों में बने रहने के लिए प्रधानमंत्री पर गलत टिप्पणी करते रहते हैं। रामविलास मंगलवार को राजधानी लखनऊ में पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि 2017 में उप्र के विधानसभा चुनाव की तैयारी में अभी से डट जाइए। पंचायत स्तर पर संगठन को मजबूत बनाने के लिए काम करना होगा।

ज्ञात हो कि लालू यादव ने अपने एक बयान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एनआरआई बताया था। इसी का जवाब देते हुए पासवान ने उन पर हमला बोला। केन्द्रीय मंत्री पासवान ने कहा कि वर्तमान केंद्र सरकार बहुत अच्छा काम कर रही है। इस सरकार में जनता के हितों में काफी फैसले लिए गये हैं।

रामविलास के सांसद बेटे चिराग पासवान ने कहा कि लालू बीमार हैं। उन्हें आराम करना चाहिए। उन्होंने समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम और बसपा मुखिया मायावती पर धर्म व जाति पर राजनीति करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि लोजपा उप्र में सभी वर्गो को एकजुट करने का काम करेगी। जति, धर्म पर राजनीति करने वालों को अपने आप जवाब मिल जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:‘एक्सपायरी डेट’ की दवा बन चुके हैं लालू: रामविलास