DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमित शाह खुद संभालेंगे दिल्ली चुनावों की कमान

केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनने के बाद दिल्ली विधानसभा के चुनाव भाजपा के लिए प्रतिष्ठा का प्रश्न बन गए हैं। पार्टी अध्यक्ष अमित शाह खुद इसकी कमान संभालेंगे। दिल्ली के लिए केंद्रीय रणनीतिक टीम में शाह के साथ वित्त मंत्री अरुण जेटली, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, प्रभारी प्रभात झा रहेंगे।

अमित शाह ने दिल्ली की समूची टीम के साथ मंगलवार शाम बड़ी बैठक कर जरूरी निर्देश भी दिए हैं। सूत्रों के अनुसार, प्रभात झा के सहयोग के लिए हरियाणा में बेहतर प्रदर्शन कर चुके कैलाश विजयवर्गीय और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिनेश शर्मा को भी अहम जिम्मेदारी दी जा सकती है। प्रचार अभियान में पार्टी के सभी सांसदों को जोड़ा जाएगा, लेकिन बिहार, उत्तर प्रदेश व हरियाणा के सांसदों के लिए खास जिम्मेदारी तय की जाएगी। दिल्ली में इन राज्यों से काफी संख्या में लोग रहते हैं।

रणनीति के मुताबिक एक से 20 दिसंबर तक प्रत्येक सांसद को सोमवार से गुरुवार के बीच कोई भी तीन दिन प्रचार के लिए देने होंगे। पार्टी दिल्ली के लगभग 300 वार्ड में 2700 नुक्कड़ सभाएं करेगी। रविशंकर प्रसाद, राजीव प्रताप रूड़ी, राधामोहन सिंह, शाहनवाज हुसैन को भी कुछ अहम जिम्मेदारियां मिलेंगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अमित शाह खुद संभालेंगे दिल्ली चुनावों की कमान