DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सड़क हादसे में दंपत्ति की मौत

सड़क और ट्रेन हादसे में कारोबारी की पत्नी सहित दो महिलाओं की मौत हो गई। जबकि कारोबारी गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर किया गया है। पुलिस ने बुरी तरह क्षतिग्रस्त गाड़ी को कब्जे में लेकर कोतवाली परिसर में खड़ी करवा दी। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दाल मिल रोड उत्तमनगर दिल्ली निवासी कमल किशोर का दिल्ली में ही कार डेकोरेट का कारोबार है। पुलिस के अनुसार सोमवार की रात वे कार से अपनी पत्नी ममता गुप्ता के साथ देहरादून अपनी रिश्तेदारी में जा रहे थे। सालियर के पास अचानक सड़क पर कुत्ता आ गया। कुत्ते को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर हाईवे किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। कार का अगल हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। घटना की सूचना मिलते ही सालियर चौकी के पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने कार सवार दंपति को किसी तरह बाहर निकाला और सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने ममता गुप्ता को मृतघोषित कर दिया। जबकि कमल किशोर को गंभीर हालत में हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।  

उधर, रमा देवी पत्नी केशर सिह बिष्ट निवासी आदर्श शिवाजी नगर ढंडेरा मंगलवार की सुबह पांच बजे दूध लेने जा रही थी। नांगल और बूचड़ी रेलवे फाटक के बीच ट्रेन की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, मौत की खबर सुनते ही कमल किशोर के रोते बिलखते परिजन कोतवाली पहुंचे। इंस्पेक्टर बीके शर्मा ने बताया कि अभी तक परिजनों की तरफ से तहरीर नहीं आई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सड़क हादसे में दंपत्ति की मौत