DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नरेंद्र मोदी की हत्या का एसएमएस भेजा, हड़कंप

नरेंद्र मोदी की हत्या का एसएमएस भेजा, हड़कंप

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार के लिए 21 नवंबर को रांची आएंगे। लेकिन, उनकी यात्रा के ठीक पहले एक मैसेज से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। ‘मोदी को मार दो’ लिखा यह मैसेज किसी अज्ञात व्यक्ति ने एक युवक को भेजा है। इस बारे में युवक ने मोबाइल नंबर 8102379111 रखने वाले व्यक्ति के खिलाफ मंगलवार को लिखित शिकायत अरगोड़ा थाने में दर्ज कराई। शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस एसएमएस भेजनेवाले शख्स की तलाश में जुट गई है।

युवक ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि रविवार शाम पांच बजे उसे 8102379111 मोबाइल नंबर से मैसेज आया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, रविवार की शाम युवक अरगोड़ा थाने गया था। लेकिन उस दिन उसने लिखित शिकायत नहीं की थी। मंगलवार को उसने लिखित शिकायत की। इस संबंध में लिखित शिकायत दर्ज किए जाने के बाद पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है।

पुलिस कर रही नंबर की जांच
सिटी एसपी अनूप बिरथरे ने बताया कि नंबर की सीडीआर और लोकेशन पुलिस निकलवा रही है। इस मामले की जांच काफी तेजी से की जा रही है। जल्द ही इस संबंध में कार्रवाई की जाएगी। सिटी एसपी ने बताया कि मैसेज भेजे जाने के हर पहलू पर जांच की जा रही है। सूत्रों के मुताबिक, नंबर बिहार से इश्यू कराया गया है।

रांची के आतंकियों के निशाने पर रहे हैं मोदी
नरेंद्र मोदी इंडियन मुजाहिदीन के निशाने पर हैं। 27 अक्तूबर 2013 को पटना के गांधी मैदान में उनकी हुंकार रैली में सीरियल ब्लास्ट हुआ था। ब्लास्ट को रांची आधारित इंडियन मुजाहिदीन के सीठियो मॉडयूल ने अंजाम दिया था। इस मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआइए) ने रांची के इम्तियाज अंसारी, तौफिक अंसारी, नुमान अंसारी, मुजीबुल्लाह, हैदर उर्फ ब्लैक ब्यूटी और साजिश रचने वाले तहसीन अख्तर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार संदिग्ध आतंकियों ने पूछताछ में यह बात कबूली थी कि नरेंद्र मोदी उनकी हिटलिस्ट में हैं।

गंभीर है पुलिस प्रशासन
मैसेज आने के बाद पुलिस प्रशासन काफी गंभीर है। रांची पुलिस की तकनीकी शाखा ने नंबर के बारे में पूरी जानकारी जूटानी शुरू कर दी है। पुलिस को यह भी अंदेशा है कि आपसी विवाद में भी मैसेज भेजा जा सकता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नरेंद्र मोदी की हत्या का एसएमएस भेजा, हड़कंप