DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कांग्रेस ने मीडियाकर्मियों को निशाना बनाये जाने की निंदा की

कांग्रेस ने आज हरियाणा के हिसार जिले में स्वयंभू विवादित संत रामपाल के आश्रम में हिंसक झड़प के दौरान मीडियाकर्मियों पर हमले की निंदा की और मांग की कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटटर इस पर माफी मांगे।

कांग्रेस के महासचिव और मीडिया विभाग के प्रमुख अजय माकन ने कहा, हिसार में रामपाल के आश्रम में मीडियाकर्मियों पर हमला अस्वीकार्य और अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है। रिपोर्टरों और कैमरामैन को लाठीचार्ज में पुलिस द्वारा बेरहमी से पिटा गया। मीडिया पर यह हमला इस तथ्य को प्रदर्शित करता है कि हरियाणा सरकार हिसार आश्रम संकट से निपटने के मामले में मीडिया जांच के दायरे में नहीं आना चाहती।
     
माकन ने मुख्यमंत्री से माफी की मांग की और साथ ही कहा कि उन्हें यह भी बताना चाहिए कि क्यों और कैसे इस तरह की निर्मम कार्रवाई की इजाजत दी गई। माकन की यह प्रतिक्रिया हरियाणा में हिसार जिले के बरवाला नगर में स्वयंभू धर्मगुरू रामपाल के आश्रम में आज हिंसक क्षड़पों में सुरक्षाकर्मियों और मीडियाकर्मियों सहित अनेक लोगों के घायल होने की घटना के बाद आयी है।

मीडियाकर्मियों को हिंसा का सामना करना पड़ा। कुछ मीडियाकर्मी घायल हो गए और कई निजी टीवी चैनलों के कैमरे टूट गये। पुलिस ने बताया कि हिंसा में कई सुरक्षाकर्मी भी घायल हुए हैं क्योंकि आश्रम की तरफ से गोलियां चलाई गईं और पथराव किया गया। कुछ अनुयायियों ने आश्रम में घुसने की पुलिस की कोशिश को नाकाम करने का प्रयास किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कांग्रेस ने मीडियाकर्मियों को निशाना बनाये जाने की निंदा की