DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हॉकी टीम के कोच टेरी वाल्श ने पद छोड़ा

हॉकी टीम के कोच टेरी वाल्श ने पद छोड़ा

भारतीय हॉकी कोच टेरी वाल्श ने हॉकी इंडिया और भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) के साथ अनुबंध संबंधी बातचीत नाकाम रहने के बाद मंगलवार को अपना पद छोड़ दिया लेकिन इस ऑस्ट्रेलियाई के विचारार्थ नये प्रस्ताव पर काम किया जा रहा है।

वाल्श का अनुबंध कल समाप्त हो रहा है। उन्होंने पिछले महीने ही अपने पद से इस्तीफा दे दिया था क्योंकि हॉकी इंडिया और साई ने टीम फैसलों में उनकी बात को अधिक महत्व देने और उनकी पसंद का सहयोगी स्टाफ रखने की मांगों को नामंजूर कर दिया था।

उनसे पद पर बने रहने के लिये बातचीत चल रही थी और वह सुबह खेल मंत्री सर्बानंद सोनोवाल से भी मिले थे लेकिन बातचीत का कोई परिणाम नहीं निकल पाया। इससे वाल्श ने अपना इस्तीफा वापस लिये बिना ऑस्ट्रेलिया लौटने का फैसला कर लिया। हालांकि उनके पास अगले दो दिनों में नया प्रस्ताव भेजा जाएगा जिससे उनके भारत वापसी के लिये दरवाजे अब भी खुले हुए हैं।

वाल्श भी संवाददाता सम्मेलन में उपस्थित थे और उन्होंने कहा कि वह अब भी भारतीय टीम को कोचिंग देने को लेकर आशावान थे और नये प्रस्ताव में उनकी सभी मांगों पर गौर किया जाएगा। वाल्श का अपने पद पर बने रहने को लेकर तब संदेह जताया जाने लगा था जब रिपोर्ट आई कि उनके और हॉकी इंडिया के अध्यक्ष नरिंदर बत्रा के बीच गंभीर मतभेद पैदा हो गये हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हॉकी टीम के कोच टेरी वाल्श ने पद छोड़ा