फोटो गैलरी

Hindi Newsसमीरा के घर जल्द गूंजेंगी किलकारियां

समीरा के घर जल्द गूंजेंगी किलकारियां

साल की शुरुआत में व्यवसायी अक्षय वर्दे संग परिणय सूत्र में बंधीं बॉलीवुड अभिनेत्री समीरा रेड्डी जल्द मां बनने वाली हैं। समीरा ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि हां, हम अपने पहले बच्चे के माता-पिता बनने...

समीरा के घर जल्द गूंजेंगी किलकारियां
एजेंसीTue, 18 Nov 2014 02:26 PM
ऐप पर पढ़ें

साल की शुरुआत में व्यवसायी अक्षय वर्दे संग परिणय सूत्र में बंधीं बॉलीवुड अभिनेत्री समीरा रेड्डी जल्द मां बनने वाली हैं। समीरा ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि हां, हम अपने पहले बच्चे के माता-पिता बनने वाले हैं और बहुत खुश हैं।

उन्होंने कहा कि बच्चे का जन्म मई की शुरुआत में हो सकता है। भगवान की बहुत कृपा रही है। मैं धन्य हूं। समीरा पहली बार मां बन रही है, इसलिए वह बहुत सतर्क हैं। समीरा को अपनी बहन मेघना के बच्चों से बहुत लगाव है। उन्होंने कहा कि मैं बहुत एहतियात बरत रही हूं और बाहर कम आ-जा रही हूं। समीरा और अक्षय दोनों को मोटरसाइकिल की सवारी का चस्का है।

समीरा ने बताया कि अक्षय के पास मोटरसाइकिलों की अपनी रेंज है। हम ऐसे ही मिले। मुझे मोटरसाइकिलें अच्छी लगती हैं और उन्हें चलाना मेरा जुनून है। अक्षय ने मुझे मोटरसाइकिल पर देखा था। मेरे ख्याल से वह मोटरसाइकिलों के प्रति मेरे जुनून को देखकर ही मेरी ओर आकर्षित हुए थे। उन्होंने कहा कि हमारे रिश्ते की शुरुआत वहां से हुई..वैसे मैं भी सिनेजगत से बाहर के व्यक्ति से शादी करना चाहती थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें